बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह को मुंगेर से हराने के लिए भाजपा का साधारण कार्यकर्ता ही काफी है. इस बयान पर पलटवार करते हुए जदयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि सुशील कुमार मोदी जी बताएं कि भाजपा में साधारण और खास कार्यकर्ताओं में विभाजन करने की क्या प्रक्रिया है?

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि एक तरफ भाजपा सबका साथ सबका विकास की बात करती है और दूसरी तरफ अपने ही कार्यकर्ताओं में इस तरह का भेदभाव करती है. सुशील कुमार मोदी को बताना चाहिए कि भाजपा में वह खास है या आम है? या जिस तरह से उनकी राजनैतिक दुर्गति हो रही है कहीं राजनीतिक चटनी बनकर ना रह जाए. सुशील कुमार मोदी हमारे नेता नीतीश कुमार जी के खिलाफ या हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह जी के खिलाफ सिर्फ इसलिए बोलते हैं ताकि भाजपा में राजनीतिक रूप से जिंदा रह सके।

अभिषेक झा ने कहा कि हम लोगों ने तो खुली चुनौती दी थी कि गृह मंत्री जी मुंगेर से चुनाव लड़ कर अपनी ताकत को आंक ले लेकिन सुशील कुमार मोदी जी ने साधारण कार्यकर्ता की बात की है. उन्हें बताना चाहिए कि वे आम है या खास है और राजनीतिक रूप से इस चुनौती को वही क्यों न स्वीकार कर लेते हैं क्योंकि आने वाले समय में उनका राज्यसभा का कार्यकाल समाप्त हो रहा है और हो सकता है कि भारतीय जनता पार्टी उन्हें सड़क पर ला दे।

जदयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने सुशील मोदी से कहा कि ललन सिंह जी का फोबिया अपने दिमाग से निकाल दीजिए. उनकी स्वीकार्यता पूरे बिहार में है और अगले लोकसभा चुनाव में भी लाखों वोटों के मार्जिन से मतदाता मालिक उन्हें जिताएंगे. अपनी चिंता कीजिए क्योंकि आने वाले समय में बिहार की जनता आपको राजनीतिक हाशिए पर धकेल देगी।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.