पटना: शिक्षक अभ्यर्थियों के मुद्दे पर मुकेश सहनी ने मीडिया से बातचीत की. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार को समझदारी से काम लेना चाहिए. शिक्षक अभ्यर्थियों के साथ मिलकर बात करनी चाहिए. शिक्षक ही हमारे बिहार के भविष्य का निर्माणकर्ता हैं. बिहार में जितने भी बच्चे हैं उनके निर्माणकर्ता शिक्षक ही हैं. उनके ऊपर लाठीचार्ज करना कहीं से भी उचित नहीं है. चाहे किसी भी पार्टी की सरकार क्यों ना हो।

मुकेश सहनी ने कहा कि नीतीश कुमार 18 साल से बिहार में सरकार चला रहे हैं फिर भी शिक्षक के दिलों में अभी तक जगह नहीं बना पाए हैं यह सोचने वाली बात है. वहीं, उन्होंने विपक्षी एकता को लेकर बताया कि हमारी पार्टी नवंबर में पत्ता खोलेगी कि किसके साथ रहना है।

आगे उन्होंने कहा कि हमारे समाज के लिए जो भी बेहतर कार्य करेगा निश्चित तौर पर हम लोग भी उसके साथ होंगे. वहीं, विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी उत्तरप्रदेश के दौरे पर जाने के दौरान शनिवार को बक्सर पहुंचे थे, जहां गोलंबर पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया।

बता दें कि राजधानी पटना में हजारों की संख्या में शनिवार को शिक्षक अभ्यर्थियों ने डोमिसाइल नीति के खिलाफ प्रदर्शन किया. शिक्षक भर्ती नियमावली में संशोधन के विरोध में प्रदर्शन किया. बैनर-पोस्टर लेकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.