World CupCricketSports

World Cup 2023: विराट के शतक की खुशी में दुकानदार ने फ्री में बांटी बिरयानी, यू मना सेंचुरी का जश्न

Google news

विश्व कप 2023 के पहले सेमीफाइनल में विराट कोहली ने एक ऐतिहासिक पारी खेली अपनी एक शतकीय पारी से विराट ने कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए। जिसमे सबसे खास रिकॉर्ड है वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में 50 शतक लगाना। इसके साथ ही विराट ने अब मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को भी पीछे छोड़ दिया है। वहीं विराट का 50वां वनडे इंटरनेशनल शतक पूरा होने के बाद एक फैंस ने ऐसा काम कर दिया जो अब काफी वायरल हो रहा है।

दुकानदार ने फ्री में बांटी बिरयानी

वैसे तो विराट कोहली के दुनियाभर में लाखों-करोड़ों फैंस है लेकिन उनके कुछ ऐसे जबरे फैंस है जो विराट के शतक की खुशी में कुछ भी कर गुजर जाते है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के बहराइच से सामने आया है। जहां एक दुकानदार ने विराट के का शतक पूरे होने की खुशी में लोगों को फ्री में बिरयानी बांटी। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

बिरयानी लेने की होड़ में दुकान पर काफी भीड़ जमा हो गया और सड़क भी जाम हो गई थी। दरअसल कोतवाली नगर के तिकोनीबाग चौकी क्षेत्र के एक बिरयानी संचालक ने मैच से पहले घोषणा की थी अगर विराट कोहली सेमीफाइनल में शतक लगाते है तो वो सभी को फ्री में बिरयानी खिलाएंगे।

विराट ने जड़ा 50वां इंटरनेशनल शतक

बता दें, विश्व कप 2023 के पहले सेमीफाइनल मे मुकाबले में विराट कोहली ने शानदार शतक लगाया। इस मैच में विराट ने 113 गेंदों पर 117 रनों की पारी खेली। अपनी इस पारी में विराट ने 9 चौके और 2 शानदार छक्के लगाए। अपनी इस शानदार पारी से विराट ने करोड़ों फैंस का भी दिल जीत लिया। सेमीफाइनल में भारत ने न्यूजीलैंड के 70 रनों से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। अब फैंस को फाइनल मैच में भी विराट से ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद होगी। विराट विश्व कप के एक संस्करण में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी बन गए है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण