AccidentMadhubani

बिहार में बड़ा सड़क हादसा, मधेपुरा DM की बेकाबू गाड़ी ने कई लोगों को रौंदा, 3 की मौत

Google news

मधुबनीःपटना से मधेपुरा जा रहे डीएम विजय प्रकाश मीणा के तेज रफ्तार वाहन ने अनियंत्रित होकर कई लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकी कई लोग घायल हुए हैं. दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं, जिनका प्राथमिक उपचार करने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें डीएमसीएच रेफर कर दिया. घटना फुलपरास थाना क्षेत्र के एनएच 57 पर लोहिया चौक से आगे की है।

डीएम के अनियंत्रित वाहन ने लोगों को रौंदाः बताया जाता है कि डीएम का वाहन लोगों को कुचलते हुए एनएच 57 के रेलिंग से टकरा गया और उसका अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. गाड़ी में डीएम मौजूद थे या नहीं इसकी पुष्टि फिलहाल नहीं हो पा रही है. हालांकि प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हादसे के बाद गाड़ी से निकल कर कुछ लोग भागते हुए नजर आए, जिसमें डीएम भी शामिल थे।

ड्राइवर को लोगों ने किया पुलिस के हवालेः वहीं घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच 57 को जाम कर दिया है. घटना की सूचना मिलते ही फुलपरास थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है. वाहन से भाग रहे ड्राइवर को लोगों ने पड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और लोगों को समझने बुझाने में जुटी है. मरने वालों में एक बच्चा एक महिला सहित एनएच 57 पर काम कर रहा एक कर्मी भी शामिल है।

20075183 nnnaa

डीएम की गाड़ी तेज रफ्तार से आ रही थी, अचानक अनियंत्रित होकर लोगों को रौंदते हुए डिवाइडर से टकरा गई और दुर्घटनाग्रस्त हो गई. एनएच 57 पर काम कर है एक कर्मी एक बच्चा और एक महिला की मौत हो गई है. घटना के बाद गाड़ी से निकल कर कई लोग भाग गए. चालक को लोगों ने पकड़ लिया है” – स्थानीय प्रत्यक्षदर्शी

डीएम से नहीं हो पा रहा संपर्कः घटना में मृत महिला और बच्चे की पहचान फुलपरास थाना क्षेत्र के निवासी के रूप में हुई है. महिला का पति पान की दुकान चलाता है. वहीं मृत कर्मी की पहचान फिलहाल नहीं हो पाई है. स्थानीय लोगों के अनुसार कर्मी एनएच 57 पर सफेद रंग की लकीर मशीन से दे रहा था और कुछ लोग वहां खड़े थे, इसी दौरान यह हादसा हुआ है. पुलिस घटना को लेकर कुछ भी बताने से परहेज कर रही है. डीएम से भी संपर्क नहीं हो पा रहा है.

 


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण