EntertainmentBollywoodNationalTOP NEWSTrendingWorld

भारत में जबरदस्त कमाई करने के 11 हफ्ते बाद सऊदी अरब में रिलीज हुई शाहरुख खान की ‘जवान’, लोगों में उत्साह

Google news

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने वर्ल्डवाइड 1160 करोड़ कमाकर इतिहास रच दिया है। जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। जहां फिल्म ने 75 करोड़ की शानदार ओपेनिंग करके हाइएस्ट ओपेनिंग हिंदी फिल्म का रिकॉर्ड बनाया था। वहीं 80 करोड़ की कमाई के साथ एक दिन में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म का खिताब भी अपने नाम कर लिया है। ‘जवान’ शाहरुख खान के करियर की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। वहीं अब ये फिल्म रिलीज के 11 हफ्ते बाद सऊदी अरब में भी रिलीज की जा चुकी है, जहां शाहरुख खान की फिल्म का जलवा देखते ही बन रहा है।

सउदी अरब में रिलीज हुई ‘जवान’

जी हां, पूरे देश में तहलका मचाने के बाद ‘जवान’ अब सउदी अरब में तहलका मचाती नजर आ रही हैं। खबरों के मुताबिक सउदी अरब के शहर मदीना में एम्पायर सिनेमा ने नए मल्टिप्लेक्स चेन की शुरुआत की है। जहां 10 स्क्रीन्स 764 केपेसिटी वाले थिएटर्स बनाए गए हैं। इसी सिनेमाहॉल ने ‘जवान’ फिल्म के शोज़ रखे हैं। लेकिन हैरानी की बात तो यह है कि देशभर में ‘जवान’ के रिलीज होने के 11 हफ्ते बाद भी सउदी अरब में इस फिल्म के शोज हाउसफुल देखने को मिल रहे हैं। बताया जा रहा है कि सउदी अरब में ‘जवान’ के 21 और 22 नवंबर के सभी शोज़ हाउसफुल हैं। सउदी अरब में भी ‘जवान’ को लेकर फैंस के बीच ऐसा क्रेज देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि ये फिल्म कलेक्शन के मामले में कई और रिकार्ड्स भी तोड़ सकती है।

शाहरुख खान की ‘जवान’ का जलवा

बता दें कि ‘जवान’ में शाहरुख खान ने विक्रम राठौड़ और उसके बेटे आजाद का डबल रोल प्ले कर सभी का दिल जीत लिया है। फिल्म में दीपिका पादुकोण का स्पेशल अपीयरेंस देखने को मिला है। नयनतारा ने इस फिल्म से अपना हिंदी में डेब्यू किया है। वहीं विजय सेतुपति फिल्म में विलने के किरदार में नजर आए हैं। इसके अलावा डायरेक्टर एटली की फिल्म में प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर, रिद्धि डोगरा, संजीता भट्टाचार्य, गिरिजा ओक, लहर खान और आलिया कुरैशी भी नजर आए हैं।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण