2024 के बाद नीतीश कुमार सिर्फ बिहार ही नहीं देश की राजनीति से बाहर हो जाएंगे। उनका लोकसभा चुनाव से बाद कोई पूछ नहीं होने वाला है। वैसे भी अब उनको कोई पूछ नहीं रही है। इसलिए जो भी बोलते हैं बोलने दीजिए, उनकी बातों का अब कोई मतलब नहीं रह गया है। हमलोग अब उनकी बातों पर अधिक ध्यान नहीं देते हैं। यह बातें भाजपा के सांसद और पीएम मोदी और अमित शाह के बेहद करीबी माने जाने वाले नेता निशिकांत दुबे ने कही है।

दरअसल, भाजपा के गोड्डा लोकसभा से सांसद निशिकांत दुबे भागलपुर में आयोजित भागवत कथा में शामिल होने पहुंचे थे। जहां गोड्डा सांसद ने कहा 2024 के बाद एक नए बिहार का निर्माण होगा। इस बिहार लोगों को सिर्फ विकास नजर आएगा। यहां के अपराध, हत्या, लूट और छिनतई जैसी घटना पर भी रोक लगेगी। 2024 के बाद नीतीश कुमार राजनीति में कहीं भी नजर नहीं आने वाले हैं। उनका राजनीतिक जीवन खत्म होने वाला है।

गोड्डा सांसद ने कहा 2024 उनका अंतिम साल है। इसलिए वह जो कर रहे हैं करने दीजिए, क्योंकि इसके बाद एक नया बिहार होगा,नया सवेरा होगा। देश की राजनीति से नीतीश कुमार बाहर हो जाएंगे। निशिकांत दुबे भागलपुर गौशाला परिसर में गुरु सेवा समिति की ओर से आयोजित सात दिवसीय भागवत कथा में पहुंचे थे।

मालूम हो कि, इससे पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विधानसभा में महिलाओं को लेकर दिए बयान के बाद बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने भी नीतीश कुमार पर निशाना साधा था। दुबे ने 8 नवंबर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा था कि, “महागुरु नीतिशानंद महाराज का ‘पॉर्न स्टोरी टेलिंग’ अवश्य सुने और जनसंख्या नियंत्रण करें।

उधर बीजेपी नेता ने एक अन्य पोस्ट में इंडिया गठबंधन को घेरते हुए कहा था कि, “देखिए यह है INDI गठबंधन के प्रधानमंत्री पद के सपने देखने वाले प्रत्याशी नीतीश कुमार. पागल भी शरमा जाए? महिलाओं के लिए इतना घटिया विचार, शब्दों की कोई मर्यादा नहीं.” इसके साथ ही उन्होंने नीतीश कुमार का वीडियो भी शेयर किया है।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.