EntertainmentBhojpuri

राकेश मिश्रा ने मनाया शादी का सालगिरह : भोजपुरी इंडस्ट्री से मिली खूब सारी शुभकामनाएं, भावुक हुए सिंगर

Google news

भोजपुरी सिने जगत में लोकप्रिय सिंगर राकेश मिश्रा ने देर रात राजधानी पटना में अपनी पत्नी और बच्चे के साथ शादी की पहली सालगिरह धूमधाम से मनाया। इस अवसर पर राकेश मिश्रा के पारिवारिक सदस्य के साथ उनके कई चाहने वाले मौजूद रहे, जिन्होंने उन्हें शादी की सालगिरह की शुभकामनाओं के साथ उनके उज्जवल भविष्य की भी कामना की। साथ ही उनके बच्चे को भी आशीर्वाद दिया। आपको बता दें कि राकेश मिश्रा की शादी पिछले ही साल दिसंबर महीने में हुई थी। उसके बाद उनके घर एक नन्हा मेहमान भी आया।

NDimged08c7abf553425295c55adefe4cdc454

राकेश मिश्रा को भोजपुरी सुनने इंडस्ट्री से भी खूब सारी शुभकामनाएं मिली, जिसके लिए उन्होंने सबों का आभार व्यक्त किया और कहा कि यह मेरी जिंदगी के खूबसूरत पलों में से एक है। मेरी धर्मपत्नी और बच्चे के आने से जिंदगी जीने का नजरिया बदल गया। खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि मेरी धर्मपत्नी का मेरे हर कदम पर सार्थक सहयोग और साथ मिला। हम दोनों मिलकर एक परिवार हुए और इस परिवार को सवारने में मेरी पत्नी की अभूतपूर्व आ रही है। इसके लिए मैं उनका शुक्रिया अदा भी करना चाहता हूं। साथ ही जिन लोगों ने हमारी शादी पर बहुत सारे शुभकामना भरे संदेश भेजें हैं, उनका भी मैं दिल की गहराइयों से आभार व्यक्त करता हूं।

NDimg323b5c989a8e43bfba6ee59bebb98c105

आपको बता दें कि राकेश मिश्रा भोजपुरी इंडस्ट्री के वायरल कलाकारों में से एक हैं, जिनके गाने आते ही वायरल ट्रैक पर तेजी से दौड़ने लगते हैं। राकेश मिश्रा की अपनी बड़ी फैन फॉलोइंग है। राकेश मिश्रा बेहतरीन सिंगर के साथ-साथ गीतकार और अभिनेता भी है। इस बात को भोजपुरी के दर्शन भी मानते हैं और जानते हैं कि राकेश मिश्रा के गाने का अलग ही अंदाज है इसीलिए उनके सारे गाने भोजपुरी श्रोताओं के बीच खूब सुने और देखे जाते हैं।

NDimged08c7abf553425295c55adefe4cdc454 1

 

 


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण