पटनाःचार राज्यों में विधानसभा चुनाव का परिणाम आने के बाद सियासत तेज हो गई है. भाजपा एक ओर जीत का जश्न मनाने में जुटी है, वहीं विपक्ष पार्टी अपनी हार का आंकलन करने में जुटी है. इसी बीच राजद का दावा सामने आया है. राजद प्रवक्ता ने कहा कि आज भाजपा तीन राज्यों में जीत हासिल कर उतावली हो रही है, लेकिन लोकसभा में बुरी तरीके से हार मिलेगी।

तीन राज्यों में जीत मिलने से बीजेपी उतावली है. उनको पता नहीं है कि ये लोकतंत्र है. आज जीते हैं और कल लोकसभा चुनाव में बुरी तरह से हारेंगे. कर्नाटक और हिमाचल प्रदेश कांग्रेस ने भाजपा से छीना था. छत्तीसगढ़ और राजस्थान कांग्रेस के हाथ से निकल गई, यही तो लोकतंत्र है. बीजेपी जो गारंटी की बात कर रही है. पूछना चाहते हैं कि 20 करोड़ नौकरी, नमामि गंगे, किसानों की आय दोगुनी, महंगाई कम होने की गारंटी का क्या हुआ? स्मार्ट सिटी और बुलेट ट्रेन की गारंटी का क्या हुआ? मोदी जी की कोई गारंटी नहीं है.”-मृत्युंजय तिवारी, राजद प्रवक्ता

रोजगार के मुद्दे पर मोदी की गारंटी कहा गया’: RJD प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि यह चुनाव क्षेत्रीय था. अगला चुनाव राष्ट्रीय मुद्दे पर होगा. तीन राज्य में बीजेपी जीत गई. इसको लेकर नेता मोदी गारंटी कह रहे हैं. प्रवक्ता ने कहा कि हम पूछना चाहते हैं कि रोजगार के मुद्दे पर मोदी की गारंटी कहा गया. बुलेट ट्रेन, किसानों की आर्थिक स्थिति मजबूत करने के मुद्दे की गारंटी का क्या हुआ. उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में मोदी की कोई गारंटी नहीं है।

6 दिसंबर को होगा मंथनः कर्नाटक और हिमाचल विधानसभा चुनाव की याद दिलाते हुए भाजपा पर निशाना साधा. प्रवक्ता ने कहा कि इससे पहले कर्नाटक और हिमाचल में भाजपा हारी थी तो उस समय में मोदी की गारंटी नहीं थी क्या? देश की जनता सब कुछ देख रही है. बहुत जल्द लोकसभा का चुनाव आने वाला है. विपक्ष ने गलती स्वीकार कर ली है. हम लोग मंथन करेंगे. 6 दिसंबर को एक साथ बैठक में मंथन होगा।

अपनी चिंता करें मांझी’: पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने ट्वीट कर कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 10 दिन से बीमार हैं. उनके लिए मेडिकल बुलेटिन जारी होनी चाहिए. इस पर राजद प्रवक्ता ने कहा कि मांझी जी को पहले अपने एनडीए के स्वास्थ्य की चिंता करनी चाहिए. मुख्यमंत्री की चिंता करने के लिए पूरे बिहार की जनता और महागठबंधन के लोग हैं. मांझी जी को एनडीए में कितनी सीट मिलेगी या नहीं, इस पर चिंता होनी चाहिए।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.