TOP NEWSBhagalpurNationalTrendingViral News

भागलपुर के होली फैमिली स्कूल में दो दिवसीय कला और विज्ञान की लगाई गई प्रदर्शनी, चंद्रयान का मॉडल रहा आकर्षण का केंद्र

Google news

भागलपुर: शहर के होली फैमिली स्कूल में कला और विज्ञान की दो दिवसीय प्रदर्शनी लगाई गई है, इस प्रदर्शनी कार्यक्रम के पहले दिन चंद्रयान की लैंडिंग का मॉडल आकर्षण का केंद्र बना हुआ है।

IMG 20231206 WA0007

 

IMG 20231206 WA0004

कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन मुख्य अतिथि के रूप में फादर थॉमस चिट्टुकलम टीओआर, विद्यालय की प्रेसिडेंट सिस्टर लिसी टेरेसा और बिहार राज्य बाल श्रमिक आयोग के उपाध्यक्ष राजीव कांत मिश्रा ने किया।

IMG 20231206 WA0003

IMG 20231206 WA0006

उद्घाटन के बाद यीशु के प्रार्थना गीत गाए गए साथ ही छात्रों ने एक से बढ़कर एक सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति दी वही प्रदर्शनी का मुख्य आकर्षण चंद्रयान की लैंडिंग का मॉडल बच्चों ने काफी मेहनत से बनाया था जिसे देख अतिथि भाव विभोर हो गए साथ ही कई विषयों को लेकर बच्चों ने मॉडल बनाया है।

IMG 20231206 WA0005

 

इस कला व विज्ञान की प्रदर्शनी में सैकड़ो अभिभावक व छात्र-छात्राओं ने प्रदर्शन को देखा वही अतिथियों ने कहा कि ऐसे कार्यों से बच्चों का मानसिक विकास तेज होता है जो अपने देश दुनिया के लिए काफी लाभदायक है। वही कार्यक्रम के दौरान होली फैमिली स्कूल की प्राचार्या सिस्टर सविधा जॉन ने अतिथियों का स्वागत किया और पहले दिन के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए विद्यालय के शिक्षकों और बच्चों को शुभकामनाएं दी।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण