पाकिस्तान से एक युवती पांच सालों के लंबे इंतजार के बाद मंगलवार को अपनी प्रेमी से शादी रचाने के लिए भारत आ गई. जब से यह खबर सोशल मीडिया पर फैली है, ऐसे में लोग उनके बारे में जानना चाहते हैं. यहां हम आपको बताएंगे कि आखिरकार जावेरिया खानम कौन हैं?

जावरिया खानम कराची के रहने वाले अजमत इस्माइल खान की बेटी हैं. वह भारत के कलकत्ता में रहने वाले समीर खान से बीते 5 साल से रिश्ते में थीं, लेकिन उनको भारत आने का वीजा नहीं मिल पा रहा था. काफी मशक्कत के बाद उनको 45 दिनों के लिए भारत आने का वीजा मिला और वह मंगलवार (5 दिसंबर 2023) को अटारी सीमा के जरिए भारत आईं, जहां उनके भावी पति समीर खान और ससुर अहमद कमाल खान यूसुफजई उनके स्वागत के लिए मौजूद थे.

‘यहां आकर बहुत प्यार मिला’
जावेरिया खानम ने भारत आने के बाद वहां पर मौजूद मीडिया कर्मियों से बातचीत की. उन्होंने बताया कि वह 2018 से एक दूसरे को जानते हैं, दोनों परिवारों की रजामंदी से वह एक दूसरे से जनवरी 2024 के पहले हफ्ते में भारत में शादी कर लेंगे, इसलिए ही वो यहां पर आई हुईं हैं. इस सवाल पर कि भारत आकर कैसा लग रहा है पर उन्होंने जवाब दिया, ‘यहां आते ही बहुत प्यार मिल रहा है.’

एक साल पहले ही गाया था ये मोह मोह के धागे
जावेरिया भारतीय गानों की बहुत शौकीन हैं, इंटरनेट पर उनका गाया हुआ एक गाना यह मोह-मोह के धागे बहुत शेयर हुआ है. इसमें वह एक प्रोफेशनल की तरह एक कंपटीशन में वह गाना गाती दिख रही हैं. इटंरनेट पर लोग उनके गाने की कापी तारीफ कर रहे हैं. समीर खान ने भी मीडिया से कहा, मैंने इनको पहली बार अपनी मां के मोबाईल फोन में देखा था और मैंने फैसला कर लिया था कि मैं इनसे ही शादी करूंगा.


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.