Uttar PradeshTrendingViral News

यूपी के हाथरस में छात्रों ने विद्यालय प्रशासन पर लगाया राम राम नहीं बोलने देने के आरोप, स्कूल में हुआ जमकर हंगामा

Google news

यूपी के हाथरस में कोतवाली चदंपा के गांव परसारा स्थित साईमा मंसूर पब्लिक स्कूल में कुछ छात्रों ने राम राम न बोले देने आरोप लगाते हुए शिकायत अभिभावकों से की। मामले के तूल पकड़ने पर शुक्रवार रात को ही डीएम ने दो सदस्यीय कमेटी गठित कर दी। शनिवार सुबह विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के पदाधिकारी व कार्यकर्ता एकत्रित होकर स्कूल पहुंच गए।

मुख्य गेट पर ही हनुमान चालीसा का पाठ पढ़ा। घंटों नारेबाजी व प्रदर्शन स्कूल  परिसर में हुआ। पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी अब मामले की छानबीन कर रहे हैं।  साईमा मंसूर इंटर कालेज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

बच्चे और अभिभावक आरोप लगा रहे थे कि स्कूल के शिक्षक राम राम नहीं बोलने देते है,लेकिन इस वीडियो के वायरल होने के थोड़ी देर बाद ही बच्चे और अभिभावक मुकर गये। मामले के तूल पकड़ते ही डीएम अर्चना वर्मा ने आनन फानन दो सदस्यीय टीम मामले की जांच के लिए गठित कर दी। ओसी कलेक्ट्रेट प्रथम व बीएसए को मामले की जांच कर दो दिन में रिपोर्ट दिए जाने के निर्देश जारी किए गए।

मामले का संज्ञान लेते ही शनिवार की सुबह विश्व हिंदू परिषद के जिला सह मंत्री प्रवीन खंडेलवाल, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राजेन्द्र नाथ चतुर्वेदी, जिलाध्यक्ष मुकेश सूर्यवंशी, मनोज वाष्र्णेय, सचिन कुमार, दीपू वाष्र्णेय के अलावा बजरंग दल से विभाग संयोजक हर्षित गौड़, जिला सह संयोजक सोनू भारती, जिला सुरक्षा प्रमुख छोटू राना,जिला सह सुरक्षा प्रमुख शिवम शर्मा और नगर संयोजक किशन भारती कालेज पहुंच गए। कालेज के मुख्य गेट पर ही हनुमान चालीसा का पाठ पढ़ा गया।

कालेज पर काफी देर तक हंगामा होता रहा। सूचना पर सीओ सादाबाद गोपाल सिंह, थाना चंदपा प्रभारी,एसडीएम सदर के अलावा कई थानों का पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। आरोपी शिक्षक को तत्काल हटाए जाने और मुकदमा दर्ज कर जेल भेजे जाने की मांग की। हिजाब पर आपत्ति दर्ज कराई। बताते है कि कालेज प्रशासन ने आरोपी शिक्षक को शिकायत के बाद हटा दिया। डीएम अर्चना वर्मा द्वारा गठित की गई टीम के सदस्य ओसी कलेक्ट्रेट और बीएसए ने कालेज पहुंचकर मामले की छानबीन की। मौके पर कई थानों का पुलिस बल मुस्तैद रहा।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण