Bihar

कर्मभूमि एक्सप्रेस से अमृतसर तस्करी के लिए ले जा रहे 9 बच्चों को कराया गया मुक्त, दो तस्कर गिरफ्तार

पटना: पंजाब के अमृतसर तस्करी कर ले जाए जा रहे 9 बच्चों को मुक्त कराया गया है. मौके से दो तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने सभी बच्चों को न्यू जलपाईगुड़ी से अमृतसर जाने वाली कर्मभूमि एक्सप्रेस से मुक्त कराया है. बताया गया कि कर्मभूमि एक्सप्रेस में भीड़ अधिक होती है, इसलिए तस्करों ने सभी बच्चों को ट्रेन के जनरल बोगी में डाला था।

फिलहाल 9 नाबालिगों को रेस्क्यू किया गया है. सभी बच्चे बिहार और पश्चिम बंगाल के रहने वाले बताए गए है. सभी बच्चों की उम्र लगभग 12 से 16 साल के बीच है. गिरफ्तार तस्करों ने बताया कि सभी को अमृतसर में एक चावल फैक्ट्री में काम कराने के लिए ले जा रहे थे. फिलहाल पुलिस ने सभी बच्चों को चाइल्डलाइन के हवाले सौंप दिया है।

मुजफ्फरपुर आरपीएफ प्रभारी मनीष कुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि गिरफ्तार मानव तस्कर को कर्मभूमि एक्सप्रेस से पकड़ा गया है. इसमें पश्चिम बंगाल के पश्चिम मनोहरपुर जिले के रायगंज थाना क्षेत्र के राजेश मुर्मू व बिहार के मधेपुरा जिला के आलमनगर थाना के इटहरी लाल बादशाह निवासी अखिलेश कुमार शामिल हैं. बताया की समस्तीपुर से मुजफ्फरपुर के लिए स्कॉर्ट टीम चढ़ी थी. स्कॉर्ट टीम एक-एक बोगी की जांच कर रही थी, इसी दौरान सभी पकड़े गए।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे