BiharMadhubani

मधुबनी में ट्रेन के एसी बॉगी में लगी आग, जयनगर से मुंबई जा रही थी पवन एक्सप्रेस

Google news

मधुबनी में शुक्रवार को जयनगर से मुम्बई जाने वाली पवन एक्सप्रेस के एसी टू टायर कोच में अचानक आग लग गई. आग लगते ही यात्रियों में अफरा तफरी मच गई थी. हालांकि, कर्मचारियों की सूझबूझ से आग पर काबू पा लिया गया है. ट्रेन 1:15 बजे जयनगर से मुंबई के लिए खुलती है. आग लगने के बाद काफी मशक्कत से यात्रियों को बाहर निकला गया. ट्रेन से यात्रियों को खिड़की तोड़कर सुरक्षित निकाल लिया गया।

बोगी से बाहर निकलने के बाद यात्रियों के चेहरे पर डर साफ दिख रहा था. यह ट्रेन मुंबई की ओर जाती है और जयनगर आने पर प्लेटफॉर्म पर लगी रहती है. जयनगर में सिर्फ पानी लोड और साफ-सफाई की जाती है. इलेक्ट्रिक चेक हुई थी या नहीं अभी इसकी जानकारी नहीं मिली है. प्राप्त सूत्रों के अनुसार जयनगर रेलवे स्टेशन पर लगी पवन एक्सप्रेस के कोच में अचानक ही आग लग गई. अग्निशमन विभाग के कर्मी और स्थानीय प्रशासन के सहयोग से आग पर काबू पाया गया।

अभी तक आग लगने के कारण का पता नहीं चल पाया है. इस मौके पर आरपीएफ और जीआरपी की टीम, अग्निशमन विभाग के कर्मी सहित अन्य रेल कर्मी वहां मौजूद थे. इस घटना से यात्री काफी डरे हुए थे. यात्रियों के चेहरे पर डर साफ तौर पर देखा जा रहा था. फिलहाल आग लगने का कारण पता नहीं चल पाया है. जांच की जा रही है. अब देखना है आग लगने का क्या कारण सामने आता है. मामले की जांच की जा रही है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण