EntertainmentBollywood

तलाक की अफवाहों में जानिए कितनी सच्चाई; क्या सचमुच ऐश्वर्या राय ने छोड़ दिया पति अभिषेक बच्चन का घर?

Google news

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन बीते लंबे समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो जोड़े के बीच कुछ भी सही नहीं चल रहा है। हाल ही में ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन ने एक-दूजे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर सबका ध्यान आकर्षित किया फिर अफवाहों ने और ज्यादा तूल पकड़ा।

इसी कड़ी में अब एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन का बंगला यानी ‘जलसा’ को छोड़ दिया है। इस रिपोर्ट के बाहर आते ही इंटरनेट जगत की हलचल बढ़ गई है।

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन बीते लंबे समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो जोड़े के बीच कुछ भी सही नहीं चल रहा है। हाल ही में ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन ने एक-दूजे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर सबका ध्यान आकर्षित किया फिर अफवाहों ने और ज्यादा तूल पकड़ा। इसी कड़ी में अब एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन का बंगला यानी ‘जलसा’ को छोड़ दिया है। इस रिपोर्ट के बाहर आते ही इंटरनेट जगत की हलचल बढ़ गई है।

ऐश्वर्या राय ने छोड़ा पति का घर  

कथित तौर पर ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की शादी मुश्किल दौर से गुजर रही है। ऐसे कई उदाहरण हैं जो इस बात का संकेत देते हैं कि बच्चन परिवार में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। और अब, टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, ऐश्वर्या अलग रह रही हैं और बच्चन हाउस जलसा से बाहर चली गई हैं। एंटरटेनमेंट पोर्टल का दावा है कि ऐश्वर्या ने जलसा छोड़ दिया है और वह अपना समय अपनी मां वृंदा राय और अभिषेक बच्चन के साथ समान रूप से बांट रही हैं।’

जया बच्चन-ऐश्वर्या के बीच तनातनी?

कथित तौर पर ऐश्वर्या अलग रह रही हैं लेकिन अब तक अपने पति के साथ हैं। दावा है कि ऐश्वर्या राय और जया बच्चन के बीच बातचीत नहीं हो रही है और इसी वजह से परिवार में झगड़ा हुआ है। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि श्वेता बच्चन के जलसा में परमानेंट शिफ्ट होने से भी झगड़ा और बढ़ गया है। इन सबके बीच, अभिषेक बच्चन परेशान हैं क्योंकि उन्हें अपने परिवार के प्रति एक बेटे के रूप में अपनी जिम्मेदारी और अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के प्रति अपनी वफादारी दिखानी है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण