AccidentBiharMuzaffarpur

मुजफ्फरपुर में ट्रक और स्कूटी की जोरदार टक्कर, दो की मौत, इलाके में मचा कोहराम

Google news

 बिहार में सड़क हादसों के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसे की वजह से लोगों की जान नहीं जाती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला मुजफ्फरपुर से निकल कर सामने आ रहा है। जहां एक स्कूटी अन्नियंत्रित होकर ट्रक से जा टकराई, जिससे घटनास्थल पर ही स्कूटी सवार एक व्यक्ति और एक महिला की मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार, जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के रिलायंस पेट्रोल पंप के नजदीक एक स्कूटी अन्नियंत्रित होकर ट्रक से जा टकराई, जिससे घटनास्थल पर ही स्कूटी सवार एक व्यक्ति और एक महिला की मौत हो गई। इस घटना के बाद मौक़े पर अफरा- तफरी की स्थिति मच गई। आसपास की काफी भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई।

वहीं, घटना की  सूचना मिलने के बाद मौक़े पर पहुंचे मनियारी थाना प्रभारी उमाकांत सिंह और स्थानीय लोगों ने मोर्चा संभाला और घटना में मृतक दोनो डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना के बाद परिजनों में मातम का माहौल कायम हो गया है। आस – पड़ोस के लोग भी संतावना देने में जूट गए हैं।

उधर, इस घटना को लेकर मनियारी थाना प्रभारी उमाकांत सिंह ने बताया कि एक स्कूटी जो मुजफ्फरपुर से काजीइंडा  के तरफ़ आ रही थी। तभी अनियंत्रित होकर विपरीत दिशा से आ रही ट्रक से टकरा गई। जिससे मौके पर ही एक व्यक्ती और एक महिला की मौत हो गई। वही सुचना पर पहुंच कर दोनो डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वही ट्रक और स्कूटी को पुलिस ने जप्त कर लिया है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण