NationalPolitics

PM नरेंद्र मोदी को पसंद आ गया इस महिला का भाषण, पूछा- चुनाव लड़ोगी क्या?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी में हैं। आज यानी सोमवार को अपने दौरे के दूसरे दिन पीएम ने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के ग्रामीण क्षेत्र सेवापुरी में विकसित भारत संकल्प यात्रा में भाग लिया। यहां पीएम ने वाराणसी के विकास पर रोशनी डाली।

उन्होंने कहा कि वाराणसी का मतलब स्वच्छता, बदलाव, आस्था के साथ आधुनिक सुविधाएं। रिपोर्ट के मुताबिक, वाराणसी के ग्रामीण क्षेत्र सेवापुरी में पीएम के जनसंवाद कार्यक्रम में चंदादेवी नाम की महिला भाषण दे रही थी. उनके भाषण से प्रभावित पीएम मोदी ने कहा कि आप तो बहुत अच्छा भाषण देती हैं, क्या आपने कभी चुनाव लड़ा है?

इस पर महिला ने इससे इनकार किया. इसके बाद पीएम मोदी ने कहा कि क्या चुनाव लड़ेंगी? इस पर चंदादेवी ने जवाब देते हुए कहा कि हमने कभी चुनाव लड़ने का नहीं सोचा है और हम आपसे ही प्रेरित होते हैं. उन्होंने कहा कि आपके सामने खड़े होकर मैंने मंच पर दो शब्द कहे हैं, मेरे लिए यही गर्व की बात है.

दो करोड़ महिलाओं को लखपति दीदी बनाना सपना

इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मेरा सपना और संकल्प है कि गांवों की दो करोड़ माताओं और बहनों को लखपति बनाना है. उन्होंने चंदादेवी से कहा कि क्या वह इस काम में मदद करेंगी? इस पर चंदादेवी ने पूरा सहयोग देने का वादा किया.


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास