NationalTrendingViral News

पाकिस्‍तानी भाभी सीमा हैदर का वीडियो वायरल , ‘एक बच्चा तो जरूर होगा’

Google news

अपने चार बच्चों को लेकर पाकिस्तान से भागकर भारत आई सीमा हैदर यूं तो अब टीवी स्क्रीन पर कम दिखती है लेकिन सोशल मीडिया पर उसका जलवा बरकरार है। दिनोंदिन उसके फॉलोवर्स बढ़ते जा रहे हैं। बीते कई महीनों से वो ग्रेटर नोएडा में अपने आशिक सचिन मीणा के साथ रह रही है।

शुरुआत से ही सीमा से एक सवाल बार-बार पूछा जा रहा है, क्या वो प्रेग्नेंट है? क्या वो सचिन के बच्चे को जन्म देने वाली है? हालांकि इन सवालों को बार-बार उसने अफवाह बताया लेकिन इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो प्रेग्नेंसी और बच्चों को लेकर खुलकर बात कर रही है। सीमा ने वीडियो में कुछ ऐसा कहा कि उसपर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि सीमा भारतीय परिधान में सिंदूर लगाए इंटरव्यू दे रही है। रिपोर्टर ने सीमा से गुड न्यूज को लेकर सवाल पूछा। उसने मुस्कुराते हुए कहा, ‘मैं तो चाहती हूं कि मेरा और सचिन का एक बेबी (बच्चा) हो। ज्यादा नहीं करेंगे लेकिन हम दोनों का एक बेबी तो जरूर होगा। हम दोनों यह चाहते हैं कि हमारी मोहब्बत की एक निशानी हो।’ यह जवाब देते ही सीमा कैमरे के सामने खिलखिला कर हंसने लगी।

गौरतलब है कि सीमा अपने बच्चों और सचिन के साथ रबुपूरा में रहती है। उसने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को एक याचिका सौंपी है और भारतीय नागरिकता की मांग की है। सीमा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर उसे पाकिस्तान भेजा गया तो वहां उसके हाथ-पैर काट दिए जाएंगे। भारत आने के बाद सीमा ने मुस्लिम धर्म त्याग कर हिंदू धर्म अपनाने का दावा किया है। वो अब खुद को सीमा हैदर नहीं बल्कि सीमा सचिन मीणा कहती है। वो बातचीत करते हुए हमेशा ‘जय श्री राम’ और ‘राधे-राधे’ बोलती है।

दरअसल, सीमा और सचिन की दोस्ती पबजी गेम खेलने के दौरान हुई थी। प्यार का परवान ऐसा चढ़ा कि दोनों एक साथ रहने का फैसला किए। सीमा पहले अपने आशिक से मिलने नेपाल आई। वहां दोनों ने यह तय कि वो एक साथ सचिन के घर पर रहेंगे। फिर अपने बच्चों को लेकर कई देशों का सरहद लांघते हुए सीमा ग्रेटर नोएडा पहुंच गई। उन दोनों की लव स्टोरी पर एक फिल्म भी बन रही है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण