NationalBihar

केंद्रीय सिपाही चयन पर्षद के अध्यक्ष पद से हटाये गये एसके सिंघल, शोभा ओहटकर को मिला अतिरिक्त प्रभार

Google news

पटना से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है जहां नीतीश सरकार ने बड़ी कार्रवाई की है। सिपाही भर्ती परीक्षा में प्रश्न पत्र लीक होने के बाद विवादों में घिरे एसके सिंघल को केंद्रीय चयन पर्षद (सिपाही भर्ती) के अध्यक्ष पद से हटा दिया है। एसके सिंघल रिटायर्ड डीजीपी हैं और शोभा ओहटकर होमगार्ड की डीजी हैं। शोभा ओहटकर को केंद्रीय चयन पर्षद के अध्यक्ष का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है।

केंद्रीय चयन पर्षद (सिपाही भर्ती) के अध्यक्ष पद से संजीव कुमार सिंघल को प्रभार से मुक्त किया गया है। सेवानिवृत एसके सिंघल 1988 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं। वही 1990 बैच की आईपीएस शोभा ओहटकर को केंद्रीय चयन पर्षद (सिपाही भर्ती) के अध्यक्ष पद का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। बता दें कि शोभा ओहटकर गृह रक्षा वाहिनी एवं अग्निशमन सेवा की महानिदेशक सह महासमादेष्टा भी हैं। शोभा ओहटकर अपने कार्यों के अतिरिक्त केंद्रीय चयन पर्षद के अध्यक्ष पद पर अगले आदेश तक बनीं रहेंगी। गृह विभाग ने इसे लेकर अधिसूचना जारी की है।

NewsDeatils2a6a46ef782d4aee84191bf30076962f404

 


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण