दिल्ली-एनसीआर व उत्तर प्रदेश के कई क्षेत्रों में खराब मौसम और कोहरे के कारण ट्रेनों के परिचालन पर असर पड़ रहा है। भागलपुर रेलखंड की ट्रेनें अपने निर्धारित समय से घंटों विलंब से चल रही है। इसकी वजह से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

बुधवार को आनंद विहार से भागलपुर आने वाली ट्रेन संख्या 12368 डाउन विक्रमशिला एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से सात घंटे देरी से पहुंची। सुबह 8:15 बजे आने वाली यह ट्रेन दोपहर करीब साढ़े तीन बजे यहां पहुंची।

विक्रमशिला-ब्रह्मपुत्र मेल देरी से चल रही

गुरुवार को भी आनंद विहार से चलने वाली विक्रमशिला दोपहर 1:15 बजे रवाना होने वाली ट्रेन चार घंटे की देरी से शाम 5:15 बजे आनंद विहार टर्मिनल से खुली है। इसी तरह शाम 7:30 पर आने वाली 15657 ब्रह्मपुत्र मेल भी अपने निर्धारित समय से 10 घंटे से ज्यादा विलंब से चल रही है। मंगलवार को भी यह ट्रेन साढ़े सात घंटे से अधिक देरी से भागलपुर पहुंची थी।

फरक्का एक्सप्रेस भी लेट

वहीं, ट्रेन नंबर 13484 फरक्का एक्सप्रेस भी कोहरे के चलते करीब छह घंटे की देरी से चल रही है। आनंद विहार से मालदा आने वाली 13436 स्पेशल ट्रेन भी साढ़े दस घंटे की देरी से चल रही है।

दिल्ली से भागलपुर के रास्ते गोड्डा जाने वाली हमसफर एक्सप्रेस भी 10 घंटे से अधिक देरी से चल रही है। जबकि नवगछिया रूट की 15708 अमृतसर-कटिहार एक्सप्रेस, 12506 नार्थईस्ट एक्सप्रेस, 12488 सीमांचल एक्सप्रेस, 15484 महानंदा एक्सप्रेस दो से पांच घंटे की देरी से चल रही हैं।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.