CricketSports

पहले 20 मिनट में तैयार हो जाते थे धोनी, अब लगता है एक घंटा, जानें क्यों

Google news

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के चाहने वालों की एक लंबी फैन फॉलोइंग है। लोग उनसे जुड़ी हर एक खबर को जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। आप इन दिनों देख रहे होंगे कि वह एक बार फिर से बड़े बालों में नजर आ रहे हैं। फैंस धोनी के लंबे हेयरस्टाइल से काफी खुश हैं और उन्हें कॉपी भी कर रहे हैं। हालांकि, लोगों के मन में एक ये भी सवाल है कि पिछले काफी समय से छोटे बालों में नजर आने वाले धोनी ने एकाएक अपने बाल क्यों बढ़ा लिए। अगर आपका भी यही सवाल है तो इसका जवाब खुद पूर्व कप्तान ने दिया है।

माही ने इस बड़े सवाल का जवाब देते हुए कहा है कि मैंने लंबे बाल इसलिए रखे हैं, क्योंकि मेरे फैंस को यह काफी पसंद है। इसके अलावा उन्होंने बड़े बालों में होने वाली समस्यायों को भी उजागर किया है। उनका कहना है लंबे बाल रखना काफी मुश्किल काम है। छोटे बाल होने पर मैं 20 मिनट में तैयार हो जाता था। हालांकि अब एक घंटा 10 मिनट लगता है। किसी दिन मैं इन्हें काट दूंगा।

https://x.com/mufaddal_vohra/status/1739995687738364174?s=20

फैंस यह जानने के लिए बेहद उत्सुक हैं कि धोनी मैदान में कब उतरेंगे। बता दें माही आईपीएल के अलावा अब कहीं शिरकत नहीं करते हैं। ऐसे में अगर उन्हें खेलते हुए देखना है तो आईपीएल के आगामी सीजन का इंतजार करना होगा। माही लीग में बतौर कप्तान चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के लिए शिरकत करते हैं। आईपीएल से पहले उन्हें सीएसके के अभ्यास मुकाबलों में भी प्रैक्टिस करते हुए देखा सकता है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण