CrimeNationalTrendingViral News

मुंबई में रेव पार्टी करते हुए पकड़े गए 100 लड़के-लड़कियां, जानें पार्टी में क्या-क्या करते लड़के-लड़कियां

Google news

नए साल की पूर्व संध्या मुंबई में एक रेव पार्टी चल रही थी, जिसमें पुलिस ने छापा मारा तो देखा कि ऊंची आवाज में डीजे बज रहा था। स्टेज पर लड़के-लड़कियां मस्ती में झूम रहे थे, लेकिन पुलिस को देखते ही अफरा तफरी मच गई। लड़के-लड़कियां इधर उधर भागने लगे, लेकिन पुलिस ने करीब 100 युवाओं को हिरासत में ले लिया, जिनमें लड़कियां भी शामिल हैं। यह पार्टी मुंबई से सटे ठाणे में घोड़बंदर रोड पर एक प्लॉट में चल रही थी। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने शनिवार देररात करीब 2 बजे रेड की कार्रवाई की।

आयोजक और पार्टी के बारे में ज्यादा जानकारियां नहीं मिलीं

ठाणे पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने छापामारी के दौरान चिलम, शराब, LSD, चरस, गांजा समेत कई नशीले पदार्थ बरामद किए, जिन्हें जांच के लिए भेज दिया गया है। वहीं युवाओं के परिजनों से संपर्क करके उनसे पूछताछ की जा रही है। हालांकि अभी यह सामने नहीं आया है कि पार्टी किसने रखी थी? पार्टी में एंट्री कैसे दी गई? पार्टी के लिए परमिशन ली गई थी या नहीं? प्लॉट किसका है, जहां पार्टी चल रही थी? लेकिन जांच में यह सामने आया है कि पार्टी में आने के लिए सोशल मीडिया पोस्ट डालकर निमंत्रण दिया गया था। पार्टी का आयोजक ठाणे का लोकल निवासी बताया जा रहा है।

रेव पार्टियों में क्या-क्या करते लड़के-लड़कियां?

ठाणे पुलिस उपायुक्त शिवराज पाटिल ने बताया कि रेव पार्टी एक तरह की डांस म्यूजिक पार्टी होती हैं। इनमें आने वाले युवाओं को मस्ती मारने की पूरी छूट होती है। वहीं इनमें एंट्री के लिए अच्छे खासे पैसे वसूले जाते हैं। कोकीन, चरस समेत कई तरह की ड्रग्स इन पार्टियों में इस्तेमाल होती है, जिसे पार्टी के आयोजक ही उपलब्ध कराते हैं। कुछ रेव पार्टियों में युवाओं को सेक्स करने की व्यवस्था भी मिलती है। कई क्‍लबों में युवाओं को डिहाड्रेशन और हाइपरथर्मिया से बचने के लिए ड्रिंक्‍स भी उपलब्‍ध कराए जाते हैं। MDMA रेव पार्टियों में सबसे ज्यादा इस्तेमाल होने वाली ड्रग है, जिसका असर म्यूजिक के साथ बढ़ता है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण