Bihar

नए साल की सुबह सीएम नीतीश पहुंचे अपने पैतृक गांव कल्याण बिगहा, मां की प्रतिमा पर किया माल्य़ार्पण, पार्टी के नेताओं से करेंगे मुलाकात

Google news

नए साल के जश्न में आज पूरा देश डूबा हुआ है। बिहार सहित देश के सभी देशवासियों के द्वारा अपने अपने अंदाज में न्यू ईयर मनाया जा रहा है। आम से लेकर खास सभी के नए साल के जश्न में डूबे हुए हैं। वहीं बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी नए साल एक खास अंदाज में मनाने वाले हैं। नए साल पर सुबह-सुबह सीएम नीतीश अपने पैतृक गांव पहुंचे हैं। जहां उन्होंने अपनी मां की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया है।

IMG 20240101 WA0012 jpg

मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नए साल के पहले दिन अपने पैतृक गांव कल्याण बिगहा पहुंचे। वहां अपनी माता की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर और उन्हें श्रद्धांजलि देकर नए साल की शुरुआत किया। दरअसल, आज यानी सोमवार को उनकी माता की पुण्यतिथि है।

IMG 20240101 WA0010 jpg

सीएम नए साल में अपने गांव के लोगों के साथ समय बिताने वाले हैं। बताया जा रहा है कि सीएम के पूराने और खास दोस्त भी इस मौके पर मौजूद रहेंगे। गांव में उनके साथी संबंधी उनके आगमन की तैयारी कर रहे हैं। सीएम नीतीश आज अपने गांव के लोगों से मिलकर उन्हें नए साल की बधाई देंगे। वहीं इलाके के लोग सीएम को अपनी समस्याओं से भी अवगत कराएंगे। वहीं इसके बाद सीएम नीतीश पार्टी के नेताओं से भी मुलाकात करेंगे।

IMG 20240101 WA0008 jpg

बताया जा रहा कि सीएम नीतीश के साथ उनके पुत्र निशांत और परिवार वाले भी मौजूद होंगे। वहीं कल्याण बिगहा में मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सुरक्षा की पूरी व्यवस्था की गई है। इसके पहले सीएम नीतीश ने प्रदेश एवं देशवासियों को नये वर्ष 2024 की बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। सीएम ने कहा है- नववर्ष मंगलमय हो। यह वर्ष सभी के लिए सुख, शांति एवं समृद्धि लेकर आए। राज्य तरक्की करे, बिहार विकास की नई ऊंचाइयों तक पहुंचे। उन्होंने आशा व्यक्त की है कि वर्ष 2024 समस्त बिहारवासियों एवं देशवासियों के लिए सुख, शान्ति, सद्भाव, समृद्धि एवं अनंत सफलताओं का वर्ष होगा।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण