‘इकबाल’ फेम बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े हाल में ही हार्ट अटैक का शिकार हुए। अपकमिंग फिल्म ‘वेलकम टू जंगल’ की शूटिंग के दौरान ही उनकी तबीयत कुछ नासाज लगी। वहां से घर लौटने के बाद एक्टर को अचानक ही हार्ट अटैक आ गया। एक्टर फिलहाल इस हादसे से रिकवर कर रहे हैं। अभी भी उनका इलाज जारी है। इसी बीच एक्टर ने इस हार्ट अटैक पर बात की है। उन्होंने बताया कि एक वक्त ऐसा आ गया था जब डॉक्टर्स ने उन्हें मृत बता दिया था। एक्टर पर क्या कुछ गुजरा ये उन्होंने खुद बयान किया है।

ऐसा हो गया था श्रेयस का हाल

कार्डियक अरेस्ट के बाद श्रेयस तलपड़े बॉम्बे टाइम्स से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बताया, ‘चिकित्सकीय दृष्टि से, मैं मर चुका था। यह एक बहुत बड़ा कार्डियक अरेस्ट था। डॉक्टरों ने सीपीआर, बिजली का झटका देने की कोशिश की। इस तरह उन्होंने मुझे पुनर्जीवित कर दिया। इसे एक एक वेक-अप कॉल गलत होगा। ये मुझे दूसरा जीवन मिला है। जान है तो जहान है। पिछले 28 सालों से मैं सिर्फ अपने करियर पर ध्यान दे रहा हूं। हम अपने आप को और अपने परिवार को हल्के में लेते हैं। हमें लगता है कि हमारे पास समय है।’

लोगों को श्रेयस ने दी हिदायत

श्रेयस को पहले कभी अस्पताल में भर्ती नहीं कराया गया था, लेकिन उनका कोलेस्ट्रॉल बढ़ा हुआ था और उनके परिवार का दिल की बीमारियों से इतिहास जुड़ा रहा है। इस बड़े हादसे के बाद एक्टर ने खुद लोगों को चेतावनी दी है और कहा कि अपने स्वास्थ्य को हल्के में न लें और इसका पूरा ध्यान रखें।

अचानक बिगड़ी थी हालत

ये गंभीर हादसा तब हुआ जब श्रेयस तलपड़े शूटिंग से घर पहुंचे ही थे। शूटिंग के बाद श्रेयस तलपड़े की तबीयत बिगड़ी और उन्हें घर पर बेचैनी महसूस हुई। हालत इतनी खराब हुई कि वो बेहोश हो गए। इसके बाद उनकी पत्नी दीप्ति उन्हें आनन-फानन में पास के अस्पताल ले गईं। अस्पताल पहुंचने के तुरंत बाद ही एक्टर की एंजियोप्लास्टी की गई, जिसके बाद उनकी हालत स्थिर बताई हुई। फिलहाल एक्टर घर आ गए हैं और डाक्टर्स की सलाह के अनुसार अब वो दोबारा काम शुरू कर सकते हैं।

इन फिल्मों में किया काम

बता दें कि श्रेयस तलपड़े बॉलीवुड और मराठी फिल्मों के भी बड़े स्टार हैं। पिछले कई दशकों से श्रेयस मनोरंजन के क्षेत्र में सक्रिय हैं। उन्होंने ‘इकबाल’, ‘अपना सपना मनी मनी’, ‘ओम शांति ओम’, ‘गोलमाल रिटर्न्स’, ‘गोलमाल 3’, ‘हाउसफुल 2’ और ‘गोलमाल अगेन’ समेत कई फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वह एक बेहतरीन डबिंग आर्टिस्ट भी हैं। उन्होंने हॉलीवुड की फिल्म ‘द लॉयन किंग’ और बॉलीवुड फिल्म ‘पुष्पा’ में भी अपनी आवाज दी है। श्रेयस के साथ इस हादसे की खबर के बाद उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.