दुमका: मंगलवार को शहर के बागानपाड़ा में एक लॉज में छात्रा का शव बरामद हुआ था. लॉज में रहने वाली अन्य छात्राओं ने पुलिस को बताया था कि लड़की ने अपने बॉय फ्रेंड के साथ रात में पार्टी की थी और उसके साथ दो-तीन और लड़के भी कमरे में मौजूद थे. पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए चार युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इन पर गैंगरेप और हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

सामूहिक दुष्कर्म और हत्या का मामला किया दर्ज

दरअसल पुलिस ने मंगलवार दोपहर लॉज से युवती का शव बरामद किया था. बाद में युवती की मां के बयान पर पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म और हत्या का मामला दर्ज करते हुए मोहम्मद अख्तर उर्फ चीकू, अपूर्वा साहा, प्रभाकर प्रसाद और राजेश कुमार केशरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. चारों में प्रभाकर शादीशुदा है. इधर फूलो झानो मेडिकल कालेज अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

क्या है एफआईआर में

दर्ज प्राथमिकी में मां ने बताया कि बेटी ने बताया था कि उसकी चार युवकों से दोस्ती है और सभी साथ पढ़ते हैं. एक जनवरी की शाम को जब उसने बेटी को फोन किया तो उसने बताया कि लॉज के दोस्तों के साथ पिकनिक मना रही है. बाद में पता चला कि बेटी का शव मिला है. उसने चारों युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या करने का आराेप लगाया है. इसी बयान के तहत चारों युवकों के खिलाफ धारा 302 , 376 डी और 34 के तहत एफआईआर दर्ज की गयी है।

क्या कहते हैं जिले के एसपी

इस पूरे मामले पर दुमका के एसपी पीतांबर सिंह खेरवार ने बताया कि लॉज में छात्रा का शव मिला था. पुलिस के जांच में यह पता चला कि घटना की रात चार युवक उसके साथ थे और उन्होंने शराब पीकर आपस में झगड़ा भी किया. सुबह युवती का शव मिला. उन्होंने कहा कि मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है और आगे की कार्रवाई चल रही है।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.