PatnaPoliticsTrending

तेजस्वी यादव ने खुद पर हुए चार्जशीट और शिक्षकों के बवाल पर क्या कहा, जानिए

Google news

पटना: बिहार विधानमंडल मानसून सत्र के दौरान दोनों ही सदनों में राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी भाजपा ने जोरदार हंगामा किया। एक ओर जहां विधानसभा में नेता विपक्ष विजय कुमार सिन्हा की अगुवाई में तेजस्वी से इस्तीफे की मांग की गयी तो वहीं विधान परिषद् के अंदर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और नेता विरोधी दल सम्राट चौधरी शिक्षकों की गिरफ्तारी और बहाली को लेकर जमकर हंगामा मचाया। जिसके बाद सदन की कार्यवाही कल के लिए स्थगित कर दी गयी।

तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी वाले को जनता के मुद्दे से कोई मतलब नहीं है। इनका सिर्फ मकसद हंगामा खड़ा करना और सदन को नहीं चलने देना है। इनके पास कोई मुद्दा ही नहीं है जिस पर बोले। ये लोग सिर्फ हंगामा ही करते रहते हैं। शिक्षकों की जहां तक बात है मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी इस मामले को खुद देख रहे हैं। जो भी शिक्षक नेता है उनकों बुलाकर खुद सीएम नीतीश कुमार बात करेंगे। यह कितनी अच्छी पहल है।

जबकि एक देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं जिनके पास किसानों और पहलवानों से मिलने की भी फुर्सत नहीं है। लेकिन बिहार में माहौल अलग है शिक्षकों को बुलाकर उनकी राय ली जाएगी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद इन शिक्षकों से मिलेंगे।

GridArt 20230711 191112059

डिप्टी सीएम तेजस्वी ने अजीत पवार का उदाहरण देते हे कहा कि कल तक पीएम मोदी और बीजेपी के नेता अजीत पवार को भ्रष्टाचारी कहते हुए जेल भेजने की बात करते थी,पर अब अजीत पवार को महाराष्ट्र में डिप्टी सीएम बनाकर सुसोभित किया है.अब अजीत पवार बीजेपी छाप वाशिंग पावडर से धुल गए हैं तो उनका भ्रष्टाचार खत्म हो गया..अब जांच एजेंसी क्या करेगी यह देखना है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण