बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने राम मंदिर को लेकर विवादित बयान दिया था। तेजस्वी के बयान पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव क्या हज भवन को अस्पताल बना देंगे? दरअसल बीते बुधवार को मधुबनी के झंझारपुर में राजद के एक कार्यक्रम में तेजस्वी यादव ने राम मंदिर का मामला उठाया था। कहा था कि 22 जनवरी को अयोध्या में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राम मंदिर का उद्घाटन करने वाले हैं इस दिन रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होगी।

प्रधानमंत्री अयोध्या में राम मंदिर की बात कर रहे हैं. लेकिन भगवान राम को मोदी जी की जरूरत है? भगवान राम चाहते तो खुद नहीं बनवा लेते हर जगह अपना महल. लेकिन मोदी जी इस तरह से दिखा रहे हैं कि राम भगवान को घर दे दिया. महल बनवा दिया, मंदिर बनवा दिया. ये सब बेकार की बातें हैं.

इससे पहले तेजस्वी ने पटना में भी राम मंदिर को लेकर बीजेपी पर हमला बोला. तेजस्वी ने कहा कि मीडिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राम का दर्जा दे दिया है. भगवान राम तो सब की खुशहाली चाहते हैं. उन्होंने कहा कि आप बीमार होते हैं तो कहां जाते है, मंदिर या अस्पताल. तेजस्वी ने कहा कि खुशियां कैसे आएगी? गरीबी दूर करने से, रोजगार मिलने से, शिक्षा मिलने से और स्वास्थ्य व्यवस्था सुधार करने से.

वैसे उन्होंने सफाई भी दी-हम मंदिर के विरोधी नहीं हैं. मेरी मां छठ उस समय से करती है, जब मोदी जी को छठ का ज्ञान भी नहीं था. तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारे घर में पहले से मंदिर है, जहां हम लोग पूजा करते हैं. हाल ही में पूरा परिवार बालाजी के दर्शन कर कर आया है. हम लोग घर पर पूजा करने में ज्यादा विश्वास रखते हैं.

राममंदिर को लेकर तेजस्वी के बयान पर भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने कहा कि ये लोग हिंदुओं के बारे में हमेशा अपमानजनक बातें करते रहते हैं। तेजस्वी चाह रहे हैं कि राममंदिर के उद्घाटन में कोई व्यवधान पैदा हो जाए। तेजस्वी से यह पूछना चाहता हूं कि हज करने वालों की सहायता के लिए जो पैसा खर्च होता है उस पर कुछ सलाह क्यों नहीं देते? क्या आप हज भवन को अस्पताल बना देंगे? दावत-ए-इफ्तार में कई दिनों तक जो बड़े खर्च होते हैं उसमें कुछ गरीबों को भी खिलाएंगे?


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.