Bhagalpur

भागलपुर:तिलक में 5लाख व बुलेट लेने के बाद लड़का मुकरा, धरने पर बैठी लड़की

Google news

भागलपुर :कजरैली थाना क्षेत्र के दराधीबादरपुर के लड़के बिक्रम कुमार पिता सौदागर सिंह के घर पढवारा, तारापुर की लड़की ने शादी के लिए दो दिन से धरना दे दिया है। लड़की के भाई पंचम कुमार ने बताया कि पांच साल से बहन का प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दो साल पहले जब बहन की शादी के लिए लड़के खोजा जाने लगा तो बिक्रम ने बहन से प्यार करने और शादी की बात कहकर घर आने के लिए कहा।

बहन की पसंद को देखते हुए परिजन गये थे। इसके बाद लड़के के मामा, बहनोई व अन्य लोग हमारे घर बहन को देखने पहुंचे थे। दोनों में प्यार व पसंद को देख दोनों ओर से शादी की रजामंदी के बाद पांच लाख रुपये दहेज व बुलेट मोटरसाइकिल लड़के वाले को तिलक के दौरान दिया गया। इस बीच लड़का किसी अन्य लड़की से शादी की फिराक में है। अब लड़का व उसके परिवार वाले शादी से इंकार कर रहे हैं। यह आरोप पढवारा, तारापुर के प्रेमिका ने अपने प्रेमी बिक्रम कुमार व उसके पिता सौदागर सिंह पर लगाया है। लड़की पिछले दो दिन से प्रेमी के घर धरने पर बैठ है। लड़की के मुताबिक पांच साल पहले बिक्रम से प्रेम हुआ था। इतने दिनों से दोनों बातचीत कर रहे हैं। लड़के ने भागलपुर में बीमारी का बहाना बनाकर मिलने के लिए बुलाया था। दोनों एक ही जाति के हैं।

लड़की ने तिलक में दिये गये रुपये व सामान की वीडियो रिकार्डिंग साक्ष्य के रूप में रखा है। शादी से मुकरने पर लड़की के फोन करने वह फोन नहीं उठाने लगा। स्थानीय लोगों ने बताया कि दो दिनों से लड़की लड़के के घर में रह रही है। गुरुवार को लड़की को लड़के के घर वाले भगाने के फिराक में थे। लेकिन तबतक लड़की के परिजन आ गये। लड़की के परिजनों को देखते ही लड़का व उसका पिता घर छोड़कर फरार हो गया। एक महीने पहले लड़की ने पुलिस से शिकायत की थी। पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाया था। लेकिन लड़का किसी का बात सुनने को तैयार नहीं हुआ।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण