NationalTrending

नौसेना के कमांडो ने सोमालिया तट के पास व्यापारिक जहाज के अपहरण के प्रयास को विफल कर 15 भारतीयों सहित चालक दल के सभी 21 सदस्यों को बचाया

Google news

भारतीय नौसेना ने सोमालिया के तट के पास अपहृत मालवाहक जहाज एमवी लीला नॉरफोक के चालक दल के 21 सदस्‍यों को अपहरणकर्ताओं से मुक्त करा लिया है। इनमें 15 भारतीय शामिल हैं।

नौसेना ने बृहस्पतिवार को, इस मालवाहक जहाज से अपहरण किये जाने का संकेत मिलने पर बचाव के लिए अपने युद्धपोत आईएनएस चेन्‍नई को रवाना किया था। नौसेना के कमाडो ने ऑपरेशन के बाद इस बात की पुष्टि की है कि अपहृत जहाज में अब कोई अपहरणकर्ता नहीं है।

घटना के समय आईएनएस चेन्‍नई समुद्री लुटेरों से बचाव के लिए गश्ती अभियान पर था। एमवी लीला के अपहरण की जानकारी ब्रिटेन के समुद्री व्यापार संगठन ने दी थी। यह संगठन महत्वपूर्ण जलमार्गों पर पोतों की आवाजाही पर नजर रखता है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण