बिहार में अपराधी सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। इस बार वैशाली में अपनी उपस्थिति दर्ज करायी है। वैशाली में अपराधियों ने बाइक सवार युवक को गोली मार दी है। यहां एक बार फिर अपराधियों का तांडव देखने को मिला है।

बताया जाता है कि बाइक से अपने घर लौट रहे युवक से लूटपाट की गयी इसका विरोध करने पर अपराधियों ने उसे गोली मार दी। गोली लगने के बाद युवक सड़क पर गिर गया जिसके बाद स्थानीय लोगों ने घायल युवक को इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार किया।

घटना लालगंज थाना क्षेत्र के पकरी का है जहां बाजार से अपना काम कर अपने घर लक्ष्मी नारायण युवक लौट रहा था तभी थाना क्षेत्र के पकड़ी में अपाचे बाइक सवार दो अपराधियों ने उसे घेर लिया और उसके साथ लूटपाट करने लगे। जब उसने विरोध किया तो पैर में गोली मार दी।

गोली चलने के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गयी। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना लालगंज थाने की पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक से घटना की जानकारी ली और आगे की कार्रवाई शुरू की। घायल युवक की पहचान लक्ष्मी नारायणपुर गांव निवासी राज किशोर साह के पुत्र विकास कुमार के रूप में हुई है।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.