NationalPolitics

AAP मंत्री आतिशी ने CM केजरीवाल का किया बचाव, बोलीं- ED की औकात हमने देख ली

दिल्ली सरकार की मंत्री व आप नेता आतिशी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मिल रहे ईडी के समन पर नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि ईडी लगातार सीएम केजरीवाल को समन भेज रही है। यह पूरी तरह से गैर कानूनी है। उनको ईडी गिरफ्तार करना चाहती है, इसलिए यह साजिश रची जा रही है। ईडी की औकात अब दिखाई दे गई है, क्यों कि वह दो गरीब किसानों को भी समन भेज रही है।

ईडी सिर्फ बीजेपी की राजनीतिक महत्वकांक्षाओं को पूरा करने का जरिया है। ईडी ने तमिलनाडु में तो हद ही कर दी है। उसने वहां के दो बुजुर्ग किसान कन्हाइयन और कृष्णन को समन भेजा है। इन दोनों के बैंक खातों में कुल जमा 450 रुपए जमा हैं। इनको समन केवल इसलिए भेजा गया क्योंकि इनके खेत की इलेक्ट्रिकल फेंस से 2 भैसें मर गई है।

तमिलनाडु के किसान का BJP नेता से मतभेद

इन गरीब किसानों की भी वही गलती है, जो हमारी या अन्य पार्टी के नेताओं की है। इन गरीब किसानों का भाजपा नेता जी गुणशेखर के साथ खेती के प्लॉट को लेकर विवाद है, इसलिए ईडी इनके पीछे पड़ गई है। भाजपा में जो भी नेता शामिल हो जाता है, उसका पीछा ईडी छोड़ देती है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास