राजस्थान में मंगलवार सुबह 30 साल की एक महिला ने प्राइवेट बस के कंडक्टर पर रेप का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि सोमवार देर रात जयपुर से भरतपुर जाते समय कंडक्टर ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

घटना बायना पुलिस स्टेशन के तहत हुई। भरतपुर की महिला जयपुर में अपने पति के साथ रहती है। पीड़िता सोमवार शाम भरतपुर जाने के लिए जयपुर में एक निजी बस (राजस्थान लोक सेवा परिवहन) में बैठी थी। बस जयपुर से बयाना पहुंची जो अंतिम पड़ाव था। लेकिन महिला को उस रात बयाना से भरतपुर जाने के लिए कोई गाड़ी नहीं मिली। महिला ने बस कंडक्टर से मदद मांगी कि उसे घर के लिए कोई गाड़ी दिलवा दे। आरोपी मदद का भरोसा देकर वापस बस में ले गया और उसे हवस का शिकार बनाया।

आरोपी ने राजस्थान स्टेट इंडस्ट्रियल डिवेलपमेंट एंड इन्वेस्टमेंट कॉर्पोरेशन (RIICO) में खड़ी बस में रेप की घटना को अंजाम दिया और फिर फरार हो गया। पीड़िता ने बयाना पुलिस स्टेशन जाकर अपनी आपबीती बताई और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 के तहत आरोपी जितेंद्र गुर्जर के खिलाफ केस दर्ज किया और उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले गई।

बयाना पुलिस स्टेशन के प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि बस कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता जयपुर से आई थी और भरतपुर जाना चाहती थी। मौके का फायदा उठाकर कंडक्टर ने उसके साथ रेप किया। पुलिस ने कंडक्टर के साथ चालक को भी गिरफ्तार किया है और बस जब्त कर ली है।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.