Bhagalpur

ठगी के आरोपी कथित कांग्रेस नेता संजीव कुमार सिंह को भेजा गया जेल

Google news

भागलपुर :ठगी के मामले में नवगछिया पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लाये गये कथित कांग्रेस नेता संजीव कुमार सिंह को मंगलवार को नवगछिया कोर्ट में पेश किया। जहां उसे जेल भेज दिया गया।कोर्ट में पेशी से पहले संजीव कुमार सिंह से नवगछिया थाने में पुलिस ने पूछताछ की।

पुलिस ने रविवार को दिल्ली के उत्तम नगर से गिरफ्तार किया गया था और द्वारका कोर्ट में उसे पेश कर 72 घंटे के ट्रांजिट रिमांड पर नवगछिया लाया गया था। उस पर नवगछिया थाने में पांच मई 2013 को चंदेश्वरी प्रसाद सिंह ने नौकरी दिलाने के नाम पर चार लाख रुपये ठगने का आरोप लगाया था। इसके बाद कोर्ट से इसकी गिरफ्तारी की वारंट था।

images 2024 01 10T094617.688

फरार चल रहा आरोपी 10 साल बाद ठगी मामले में गिरफ्तारी किया गया और कोर्ट में पेशी के बाद कई दिलचस्प जानकारी सामने आ रही है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण