बिग बैश लीग 2023-24 में सीजन का 34वां मुकाबला सिडनी थंडर और सिडनी सिक्सर्स टीम के बीच में खेला जाएगा। इस मैच में खेलने के लिए सिडनी थंडर टीम का हिस्सा डेविड वॉर्नर मैच शुरू होने से ठीक पहले हेलीकॉप्टर से सिडनी ग्राउंड पर सीधे उतरे। क्रिकेट में अब तक किसी मैच से ठीक पहले मैदान पर इस तरह से किसी भी खिलाड़ी ने इतनी ग्रैंड एंट्री नहीं की थी, लेकिन वॉर्नर ने ऐसा करते हुए सभी के लिए एक नया चलन जरूर सेट किया है। वॉर्नर का इस तरह से एंट्री लेने के पीछे सबसे बड़ा कारण उनके भाई की शादी थी, जिसमें शामिल होने के ठीक बाद वह इस मुकाबले में खेलने के लिए हेलीकॉप्टर से वहां से रवाना हुए ताकि मैच शुरू होने से पहले स्टेडियम पहुंच सके।

वीडियो देख आप भी जाएंगे चौंक

बीबीएल के आधिकारिक पेज पर डेविड वॉर्नर की हेलीकॉप्टर से मैदान पर एंट्री का वीडियो पोस्ट किया गया है। इसमें उनकी एंट्री काफी शानदार तरीके से देखने को मिली है। वहीं वॉर्नर ने मैदान पर उतरने के बाद चैनल 7 को दिए अपने बयान में कहा कि ये राइड काफी अच्छी थी। सिडनी को ऊपर से देखने का अलग ही आनंद है, ये काफी शानदार थी। वहीं जब वॉर्नर से संन्यास को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पिछले हफ्ते मेरे लिए इस मैदान पर काफी स्पेशल पल था। मैंने पहले भी कहा है कि टीम के लिए पिछले 18 महीने काफी शानदार रहे जिसमें हमने वर्ल्ड कप, टेस्ट चैंपियनशिप को अपने नाम किया। अभी भी 2 टेस्ट मैच खेले जानें है लेकिन मुझे इसको लेकर अब अधिक चिंता नहीं है।

ऐसा रहा डेविड वॉर्नर का टेस्ट और वनडे करियर

डेविड वॉर्नर ने पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के शुरू होने के बाद सिडनी में खेले जाने वाले तीसरे मुकाबले से ठीक पहले टेस्ट के साथ वनडे फॉर्मेट से भी अपने संन्यास का ऐलान कर दिया था। वह अब टी20 फॉर्मेट में खेलने पर अधिक ध्यान लगाना चाहते हैं। वहीं वॉर्नर के टेस्ट करियर को देखा जाए तो उन्होंने 112 टेस्ट में 8786 रन जबकि 161 वनडे मैचों में 6932 रन बनाए हैं। इस दौरान वॉर्नर के बल्ले से टेस्ट में 26 जबकि वनडे में 22 शतक देखने को मिले हैं।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.