खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है।इस बार उसने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को जान से मारने की धमकी दी है।

खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को जान से मारने की धमकी दी है. आतंकी पन्नू ने एक नया वीडियो जारी किया है, जिसमें उसने पंजाब के गैंगस्टरों को उससे संपर्क करने के लिए कहा है. साथ ही खालिस्तानी आतंकी ने 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस पर माहौल खराब करने की धमकी दी है।

खालिस्तानी आतंकी ने पंजाब पुलिस की ओर से प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर को सुधारने वाले प्रयासों को गलत ठहराया है. दरअसल, पन्नू पंजाब में पिछले दिनों हुए एनकाउंटरों को लेकर बोल रहा था. इसके साथ ही पन्नू वीडियो में पंजाब के गैंगस्टरों को उससे संपर्क करने के लिए बोला रहा है. वो सीएम मान को पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह करार दे रहा है तो पंजाब के डीजीपी गौरव यादव की तुलना पूर्व डीजीपी गोबिंद राम से कर रहा है।

संसद पर हमले की धमकी भी दे चुका है पन्नू

पन्नू ने 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के दिन माहौल खराब करने की चेतावनी दी है. उसने सीएम मान से कहा है कि वो जहां भी तिरंगा फहराएंगे, वहां माहौल खराब की तैयारी है. खालिस्तानी आतंकी ने सीएम मान को सजा देने की बात कहीं है. पन्नू इससे पहले भी कई बार देश को तोड़ने की धमकी दे चुका है. पंजाब-हरियाणा के कई इलाकों में खालिस्तानी नारे लिखवाने में भी पन्नू का ही हाथ रहता है. इससे पहले पन्नू ने 13 दिसंबर को संसद पर हमले की धमकी दी थी. बता दें कि पन्नू मूल रूप से पंजाब के अमृतसर के खानकोट का रहने वाला है. फिलहाल वह अमेरिका और कनाडा का भी निवासी है. वह लगातार खालिस्तान की मांग के नाम पर वीडियो जारी कर पंजाब में अशांति फैलाने की कोशिश करता रहता है।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.