बिहार के बगहा में डबल मर्डरकी खबर से इलाके में सनसनी फैल गई है. पश्चिम चंपारण जिले के पटखौली थाना क्षेत्र में मां-बेटी की निर्मम हत्या कर शव को जला दिया गया. फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

बगहा में मां बेटी की हत्याःजानकारी के मुताबिक पटखौली थाना क्षेत्र के सुखबन रोड स्थित बगीचा टोला में बंद घर से मां बेटी का शव मिला है. मृतका की पहचान शोभा देवी और उसकी बेटी खुशबू देवी के रूप में हुई है. दोनों महिलाओं की नृशंस हत्या कर शवों को जला दिया गया है।

पुलिस के उड़ गए होशः बताया जाता है कि पटना रहकर पढ़ाई कर रहे मृतका के बेटे ने मां और बहन को फोन किया तो कोई जवाब नहीं मिला. जिसके बाद उसने अपने मामा को सूचना दी. जब उसके मामा घर पर पहुंचे तो घर के बाहर ताला लटक रहा था. इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब ताला तोड़ा तो उसके होश उड़ गए।

खून से सना था पूरा कमराःदरअसल जब घर के अंदर पुलिस गई तो एक कमरा खून से सना हुआ था और मां-बेटी का जला हुआ शव फर्श पर पड़ा था. जैसे ही यह खबर आस-पास के लोगों को लगी लोगों की भीड़ जुटना शुरू हो गई. घर के अंदर का दृश्य देखकर हर कोई हैरान रह गया।

बंद कमरे में दो महिलाओं की लाश मिली है, जिनकी हत्या की गई है. फोरेंसिक जांच टीम और डॉग स्क्वायड की मदद लेकर घटना के उद्भेदन का प्रयास किया जा रहा है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है”- कुमार देवेंद्र, एसडीपीओ, बगहा


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.