NationalTrendingViral News

ट्रेन का टीटी बना गुंडा, बरौनी लखनऊ एक्सप्रेस में टिकट होने के बाद भी यात्री को पीटा

 चलती ट्रेन में एक टिकट कलेक्टर के द्वारा यात्री की जमकर पिटाई किये जाने का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर यात्री की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देख लोग भी हैरान हैं। वायरल यह वीडियो ट्रेन संख्या (15203) बरौनी लखनऊ एक्सप्रेस का है।

जहां स्लीपर बोगी में बैठे एक यात्री की टिकट कलेक्टर ने जमकर धुनाई कर दी। यात्री कहता रहा कि सर मेरी क्या गलती है। मेरे पास टिकट नहीं होता तो यात्रा नहीं करते। लेकिन टीटी उसकी बात सुनने को तैयार नहीं था। वह लगातार यात्री को पीट रहा था। तभी अन्य यात्रियों ने टीसी से कहा कि मार क्यों रहे हैं। सर जाने दीजिए लेकिन ऐसा लग रहा था कि टीसी पर भूत सवार था।

वही पिटाई का वीडियो बना रहे शख्स पर जब टीसी की नजर गई तो वे सीट पर चढ़ गये और युवक से मोबाइल छिनने लगे और अन्य यात्रियों को मां-बहन की गाली देने लगे। टीसी की पूरी करतूत अपर बर्थ पर बैठे दूसरे शख्स ने अपनी मोबाइल में कैद कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। जो अब खूब वायरल हो रहा है।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास