रेलवे की ओर से बनारस-पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस का डुमरांव स्टेशन पर तथा इस्लामपुर-नई दिल्ली मगध एक्सप्रेस का रघुनाथपुर स्टेशन पर ठहराव करने का निर्णय लिया गया है। यह आदेश 21 जनवरी से लागू कर दिया जाएगा। यहां पर प्रायोगिक तौर पर दो मिनट का ठहराव करने का निर्णय लिया गया है।

साउथ बिहार एक्सप्रेस का चकरभाठा में ठहराव राजधानी के राजेन्द्रनगर से खुलने वाली साउथ बिहार एक्सप्रेस का रायपुर मंडल के चकरभाठा स्टेशन पर ठहराव करने का निर्णय लिया गया है। यहां पर 21 एवं 22 जनवरी को एक मिनट का अस्थाई ठहराव करने का रेलवे की ओर से आदेश दिया गया है।

पूर्वा व मगध एक्सप्रेस चार घंटा एवं साउथ बिहार पांच घंटा विलंबित

घने कोहरे के कारण ट्रेनों का विलंब से चलना जारी है। शुक्रवार को पूर्वा एक्सप्रेस, सीमांचल एक्सप्रेस एवं मगध एक्सप्रेस चार घंटा विलंबित रही। वहीं राजधानी एक घंटा एवं संपूर्ण क्रांति तीन घंटा देर से पहुंची। विक्रमशिला, कुर्ला-पटना, महानंदा एवं ब्रह्मपुत्रा एक्सप्रेस चार घंटा देर से आई। रेलवे अधिकारियों का कहना है कि घना कोहरा के कारण ट्रेनों का विलंब से चलना अभी जारी है।

इस तरह की स्थिति अभी आगे भी जारी रहने की उम्मीद है। महत्वपूर्ण ट्रेनों को विलंब से आने के कारण यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कई ट्रेनों में भोजन एवं पानी की समस्या यात्रियों को झेलनी पड़ रही है।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.