बिहार में नीतीश कुमार और लालू परिवार के बीच विवाद में नया मोड़ आया है. लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्या ने नीतीश कुमार के खिलाफ सोशल मीडिया पर किये गये अपने बेहद आपत्तिजनकर पोस्ट को डिलीट कर लिया है. सूत्र बता रहे हैं कि लालू यादव ने खुद फोन कर अपनी बेटी को पोस्ट डिलीट करने को कहा. सकते में पड़े लालू परिवार ने अपनी पार्टी के सारे नेताओं को नीतीश कुमार के बारे में कुछ भी नहीं बोलने को कहा है.

सूत्रों के हवाले से जो खबर मिल रही है उसके मुताबिक आज जब कैबिनेट की बैठक खत्म हुई तो नीतीश कुमार अपने आवास पहुंचे. वहां उन्हें रोहिणी आचार्या के पोस्ट की जानकारी मिली. नीतीश ने उन पोस्ट को देखा और उनका चेहरा तनाव से भर गया. उसके बाद नीतीश कुमार ने कहीं फोन लगा कर करीब 15 मिनट तक बात की थी.

इसके बाद ही लालू परिवार के होश उड़े. आनन फानन में लालू यादव ने अपनी बेटी रोहिणी आचार्या को कॉल किया और उनसे अपना पोस्ट डिलीट करने को कहा. लालू यादव ने उसके बाद राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को भी फोन किया और कहा कि वे सारे नेता को निर्देश जारी करें कि नीतीश कुमार के खिलाफ कुछ नहीं बोलना है. लालू परिवार को डर सता रहा है कि नीतीश किसी भी वक्त कोई  भी फैसला ले सकते हैं.

बता दें कि नीतीश को जवाब देने आज लालू-राबड़ी की बेटी रोहिणी आचार्या मैदान में उतर आयी थी. रोहिणी आचार्या ने नीतीश कुमार पर इस तरीके से हमला बोला है, जैसा शायद ही किसी ने पहले कभी किया होगा. लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्या ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर नीतीश को जवाब दिया था. उन्होंने लगातार तीन ट्विट किये थे. पहले ट्विट में लिखा “समाजवादी पुरोधा होने का करता वही दावा है हवाओं की तरह बदलती जिनकी विचारधारा है..”रोहिणी के इस ट्विट में किसी का नाम नहीं लिखा गया था, लेकिन वे किसकी बात कर रही थी ये जगजाहिर है. रोहिणी ने एक और ट्विट किया. उसमें लिखा “खीज जताए क्या होगा जब हुआ न कोई अपना योग्य. विधि का विधान कौन टाले जब खुद की नीयत में ही हो खोट.”

लालू परिवार की बेटी ये कह रही थी कि नीतीश कुमार के परिवार में कोई राजनीति में आने के योग्य नहीं हुआ. इसलिए अब दूसरे पर बोल कर खीज मिटा रहे हैं. रोहिणी यहीं तक नहीं रूकी. उन्होंने तीसरा ट्विट भी किया था. उसमें लिखा “अक्सर कुछ लोग नहीं देख पाते हैं अपनी कमियां. लेकिन किसी दूसरे पे कीचड़ उछालने को करते रहते हैं बदतमीजियां..”


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.