भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में इंग्लैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया, लेकिन वह बड़ा स्कोर नहीं बना सकी। इंग्लैंड टीम की पहली पारी 246 रनों पर ढेर होगी। इसके बाद भारत की और से रोहित शर्मा और यशस्वी जयसवाल पारी की शुरुआत करने उतरे। इस दौरान सुरक्षा में एक बड़ी चूक देखने को मिली।

पहले टेस्ट मैच के दौरान सुरक्षा में हुई चूक

दरअसल, टीम इंडिया की पारी की शुरुआत के दौरान एक फैन अचानक हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में कड़े सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए बीच मैदान पर घुस गया। सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए ये फैन अचानक रोहित शर्मा के पास जा पहुंचा। इसके बाद ये फैन रोहित शर्मा के पैर छूने लगा। हालांकि, सुरक्षा कर्मियों ने बाद नें इस फैन को पड़ लिया और मैदान से बाहर निकाला।

पहले भी घट चुकी हैं ऐसी घटनाएं

रोहित शर्मा के फैंस पूरी दुनिया में मौजूद हैं। दूर-दूर से रोहित की एक झलक पाने के लिए स्टेडियम में फैंस आते रहे हैं। कई बार सुरक्षा कर्मियों को चकमा देकर फैंस मैदान में भी पहुंचे हैं। पहले भी कई बार रोहित से मिलने के लिए फैन इस तरह की हरकत करते रहे हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल हो चुके हैं जिसमें रोहित से मिलने के लिए फैंस सुरक्षा कर्मियों को झांसा देते हुए नजर आए हैं।

भारतीय गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन

इंग्लैंड टीम की पहली पारी को 246 रनों पर ढेर करने में भारतीय स्पिनर्स का सबसे बड़ा योगदान रहा। रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा ने इस पारी में सबसे ज्यादा 3-3 विकेट लिए। वहीं, अक्षर पटेल और जसप्रीत बुमराह 2-2 विकेट अपने नाम करने में कामयाब रहे।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.