RJD सुप्रीमों लालू प्रसाद याव के साथ बैठक की।सुशील मोदी, सम्राट चौधरी, तारकिशोर प्रसाद समेत बिहार के भाजपा नेता दिल्ली से लौट चुके हैं।

बिहार की सत्ता में बड़े परिवर्तन के आसार नजर आ रहे हैं. बुधवार को सीएम नीतीश कुमार ने अपने आवास पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं संग बैठक की. 28 जनवरी को सीएम आवास पर जेडीयू विधानमंडल की बैठक बुलाई गई. वहीं राबड़ी के आवास पर लालू प्रसाद यादव ने आरजेडी के वरिष्ठ नेताओं के साथ शुक्रवार शाम को बैठक की. इस अर्थ है कि शनिवार को बड़ा ऐलान हो सकता है. इस दिन भाजपा और कांग्रेस भी विधायकों के साथ बैठक करने वाली है. आज नीतीश हाई टी कार्यक्रम में राजभवन आए. डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव इसमें नहीं पहुंचे. उन्होंने आज आरजेडी सुप्रीमों लालू प्रसाद याव के साथ बैठक की. सुशील मोदी, सम्राट चौधरी, तारकिशोर प्रसाद समेत बिहार के भाजपा नेता दिल्ली से लौट चुके हैं।

जीतन राम मांझी को लालू का प्रस्ताव

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कल दोपहर 12 से 1 बजे के बीच आरजेडी की मीटिंग हो सकती है. वहीं, दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी ने भी शनिवार को एक बैठक बुलाई. आपको बता दें कि लालू यादव की ओर से पूर्व सीएम जीतन राम मांझी को एक प्रस्ताव दिया गया था. इसमें साथ आने की शर्त पर ये कहा गया था कि हम आपको या आपके बेटे को डिप्टी सीएम का पद दे सकते हैं. हालांकि पूर्व सीएम के बेटे ने आरजेडी के इस प्रस्ताव को खारिज कर दिया है.

अगले दो दिन अहम

बीते कुछ दिन से बिहार की सियासत में हलचल देखी जा रही है. ऐसा कहा जा रहा है कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार आरजेडी का साथ छोड़ एनडीए गठबंधन में शामिल हो सकते हैं. आपको बता दें कि बिहार भारतीय जनता पार्टी के कुछ नेताओं को कल बैठक के लिए अमित शाह के आवास पर बुलाया गया. इसके बाद से ये कहा जा रहा है कि बिहार की सियासत में अगले दो दिन काफी खास माने जा रहे हैं.


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.