रेलवे में नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए एक अच्छी खबर है। रेलवे भर्ती सेल, पूर्व मध्य रेलवे (आरआरसी ईसीआर) ने खेल कोटा के तहत आवेदन आमंत्रित किए हैं। इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया चल रही है। आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 26 फरवरी है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट ecr. Indianrailways.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

जानकारी दे दें कि असम, मेघालय, मणिपुर, अरुणाचल प्रदेश, मिजोरम, नागालैंड, त्रिपुरा, सिक्किम, जम्मू-कश्मीर, अंडमान और निकोबार और लक्षद्वीप द्वीप समूह, लाहौल और स्पीति जिलों और हिमाचल के चंबा जिलों के पांगी उपमंडलों के आवेदकों के लिए आवेदन पत्र की अंतिम तिथि 11 मार्च है।

आरआरसी ईसीआर भर्ती 2024 रिक्ति विवरण

यह भर्ती अभियान मुख्यालय/ईसीआर हाजीपुर में खिलाड़ियों की 31 रिक्तियों और पूर्व मध्य रेलवे के 5 डिवीजनों के स्तर 1 में 25 खिलाड़ियों की रिक्तियों को भरने के लिए चलाया जा रहा है।

आरआरसी ईसीआर भर्ती 2024 आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आवदेन करने वाले उम्मीदवार की आयु 18 से 25 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

आरआरसी ईसीआर भर्ती 2024 आवेदन शुल्क

अप्लाई करने वाले यूआर/ओबीसी श्रेणियों के लिए आवेदन शुल्क 500 रुपये है और एससी/एसटी/पूर्व उम्मीदवारों के लिए 250 रुपये है। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.