TOP NEWS

VIDEO: WTC फाइनल में बुरी तरह बेइज्जत होने के बाद विराट कोहली ने अजिंक्य रहाणे के साथ की मीटिंग, गायब दिखे रोहित

Google news

Virat Kohli: इंग्लैंड के द ओवल में खेले गए विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 209 रन से हरा दिया है. 5 वें दिन भारत को जीत के लिए 280 रन की जरुरत थी और क्रीज पर विराट कोहली तथा अजिंक्य रहाणे जैसे बल्लेबाज मौजूद थे. ऐसी स्थिति में टीम इंडिया के जीत की उम्मीद थी लेकिन खेल शुरु होने के कुछ देर बाद ही विराट कोहली का विकेट गिरा और उसके बाद भारतीय टीम 234 पर सिमट गई और मैच 209 रन से हार गई. हार के बाद टीम के सीनियर खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. आईए देखते हैं उस वीडियो को…

विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे की बातचीत

भारतीय टीम की हार के बाद जब पुरस्कार वितरण हो रहा था उस समय विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे बातचीत करते दिखे. शायद ये दोनों दिग्गज यही बात कर रहे थे कि मैच के दौरान कहां चूक हो गई कि टीम इंडिया को लगातार दूसरी बार विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में हार का सामना करना पड़ा. बता दें कि पांचवें दिन विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे से काफी उम्मीदें थी लेकिन वे उम्मीदों पर खड़े नहीं उतरे।

अजिंक्य रहाणे की वापसी शानदार

भारतीय टीम में 18 महीने बाद वापसी करने वाले अजिंक्य रहाणे के लिए ये टेस्ट टीम इंडिया के अन्य खिलाडियों की अपेक्षा अच्छा रहा. इस बल्लेबाज ने जहां पहली पारी में 89 रन बनाकर भारत को फॉलोऑन से बचाया वहीं दूसरी पारी में भी संघर्षपूर्ण 46 रन बनाए. पहली पारी के दौरान अजिंक्य रहाणे ने टेस्ट करियर में 5 हजार रन पूरे किए।

ऐसा रहा मैच का हाल

मैच पर एक नजर डालें तो भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 469 रन बनाए थे. भारतीय टीम पहली पारी में 296 रन पर आउट होकर 173 रन से पिछड़ी थी. दूसरी पारी ऑस्ट्रेलिया ने 8 विकेट पर 270 रन बनाकर घोषित की थी और भारत को जीत के लिए 344 का लक्ष्य दिया था. 234 रन पर ऑलआउट होकर भारतीय टीम ये मैच 209 रन से हार गई.

 


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण