CrimeNational

सरकारी आवास में संदिग्ध परिस्थिति में महिला सिविल जज का पंखे से झूलता मिला शव, फैली सनसनी

Google news

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में सिविल जज जूनियर डिवीजन ज्योत्स्ना राय की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की खबर से सनसनी फैल गई है। शनिवार की सुबह सरकारी आवास में महिला जज ज्योत्सना राय का शव फंदे से लटका मिला है। पुलिस ने कथित तौर आत्महत्या की बात कही है लेकिन हत्या और आत्महत्या दोनों पहलू से जांच की जा रही है। पुलिस के मुताबिक महिला जिला जज का शव उनके आवास के अंदर कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला है। महिला जज रजिस्ट्री ऑफिस के पास बने सरकारी आवास में रहती थीं।

एसएसपी बदायूं, आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने महिला जज के परिजनों को भी मौत की सूचना दे दी है। घटना बदायूं के थाना सिविल लाइंस क्षेत्र की है। पुलिस ने कथित तौर पर फिलहाल आत्महत्या की बात कही है। घटनास्थल पर और चारों तरफ छानबीन कराई जा रही है।

कर्मचारियों ने दी पुलिस को सूचना

एसएसपी ने बताया कि पुलिस दरवाजा तोड़कर कमरे के अंदर गई तो कमरे में पंखे से शव लटक रहा था और शव के पास में ही मोबाइल पड़ा था। वहीं  दूसरे कमरे का सामान भी बिखरा हुआ था। उन्होंने कहा कि उनके दस्तावेजों में कुछ चीजें मिली है, इस आधार पर सभी तथ्यों की जांच की जाएगी।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण