NationalTrending

डेली 3GB डाटा और हर दिन का खर्चा सिर्फ 18 रुपये, Free में हॉट स्टार देखने का भी मौका

Google news

भारत में जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया यानी वीआई तीन प्रमुख टेलीकॉम कंपनी है। यूजर्स को लुभाने के लिए तीनों ही तगड़े ऑफर्स के साथ कई किफायती प्लान्स पेश करते हैं। तीनों ही कंपनियों के पास इतने सारे रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं कि कई बार एक सस्ता और किफायती प्लान चुनना बेहद मुश्किल हो जाता है। अगर आप वीआई के यूजर हैं तो आज हम आपका ये काम आसान करने वाले हैं।

VI की लिस्ट में एक ऐसा प्लान है जिसके बारे में जानकार आपकी बल्ले बल्ले होने वाली है। वीआई के इस प्लान में ग्राहकों को ढेर सारा डेटा और साथ में ओटीटी का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। अगर आप एक सस्ता वैल्यू फॉर मनी प्लान तलाश रहे हैं तो यह आपके लिए बेस्ट चॉइस हो सकता है। आइए आपको इसके बारे में डिटेल से बताते हैं।

VI का किफायती प्लान्स

वोडाफोन आइडिया के जिस रिचार्ज प्लान की हम बात कर रहे हैं वह 499 रुपये में आता है। हो सकता है कि आपको यह महंगा लगे लेकिन इसमें मिलने वाले ऑफर्स को जानने के बाद यह बेहद सस्ता लगेगा। अगर आप इस प्लान को लेते हैं तो आपको 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। आप 28 दिन तक फ्री में किसी भी नेटवर्क में कॉलिंग कर सकते हैं। अगर आप इस प्लान की डेली कॉस्ट निकाले तो आपके ढेर सारे ऑफर्स के लिए सिर्फ हर दिन 18 रुपये खर्च करने पड़ेंगे।

कंपनी दे रही है कई शानदार ऑफर

यह प्लान उन यूजर्स के लिए सबसे अच्छा जिन्हें इंटरनेट की ज्यादा जरूरत पड़ती है। इसमें वीआई 28 दिन के लिए 84GB डेटा ऑफर करती है यानी आप हर दिन 3GB डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। कंपनी ग्राहकों को डेली 100 SMS भी देती है जिससे अगर आपका इंटरनेट खत्म हो जाता है तो आप चैटिंग का मजा ले सकते हैं।

वीआई ग्राहकों को कई सारे एडिशनल बेनिफिट्स के साथ आता है। अगर आप अभी तक पैसे देकर हॉट स्टार का सब्सक्रिप्शन लेते थे तो इस प्लान को लेने के बाद आप फ्री में हॉटस्टार पर वीडियो स्ट्रीमिंग का लुत्फ उठा सकते हैं। इस रिचार्ज प्लान का सबसे बड़ा फायदा यह है कि इसमें यूजर्स को VI Movies & TV ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। इसमें VI 200 से ज्यादा टीवी चैनल और 5000 से ज्यादा मूवीज देखने का मौका देता है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण