मोतिहारी जिला से लेकर जिला मुख्यालय में बढ़ रहे अपराध और चोरी की बढ़ती घटनाओं को लेकर जिला पुलिस अलर्ट मोड में है। इसी क्रम जिले में विधि व्यवस्था बनाए रखने को लेकर एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने मंगलवार की आधी रात को शहर की सड़कों पर उतर कर स्थित से रूबरू होते हुए रात्रि गश्त का निरीक्षण किया।

इस क्रम में एसपी ने शहर के छतौनी और नगर थाना क्षेत्र में पैदल भ्रमण करते हुए पुलिस पदाधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए। साथ ही रात्रि गश्त लगा रहे पुलिस टीम को भी आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। बता दें कि शहर में ज्वेलरी दुकानों में भीषण चोरी, बाइकों की चोरी, बेलोरो की चोरी की घटनाओं ने व्यवसायियों से लेकर आम लोगों में दहशत फैला दिया है।

जिसे जिला पुलिस भी चुनौती में लेते हुए चोर गिरोहों की तलाश में टीम बनाकर छापेमारी की कार्रवाई शुरू कर दी है। इधर शहर में एसपी के पैदल भ्रमण की खबर के बाद लोग अपराध पर अंकुश लगने की उम्मीद कर रहे हैं।

निरीक्षण के दौरान एसपी द्वारा गश्ती टीम को सघन वाहन जांच, संदिग्ध व्यक्ति के सत्यापन ,गस्ती के दौरान चौकना रहने के साथ साथ कई निर्देश दिए गए। वही एसपी व चकिया डीएसपी व पकड़ीदयाल डीएसपी द्वारा चकिया मधुबन क्षेत्र के बड़े बड़े जेवलर्स दुकान,बैंक ,पेट्रौल पम्प सहित वित्तीय संस्थान का निरीक्षण किया गया।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.