बिहार के दरभंगा में युवती का जला शव मिलने के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. पूरा मामला दरभंगा जिले के कमतौल थाना क्षेत्र का है. जहां 4 फरवरी को युवती का शव पुआल की जली ढेर में मिली थी. घटना को अंजाम किसी और ने नहीं बल्कि खुद लड़की के पिता ने दिया अंजाम दिया था. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पिता ने पहले कई टुकड़ों में काटा फिर बोरे में बंद कर पुआल की ढेर में रखकर आग लग दी।

दरभंगा में बेटी को पिता ने दी दर्दनाक मौत : शव मिलने के बाद युवती के पिता ने कमतौल थाना में लिखित आवेदन देते हुए कहा था कि अज्ञात अपराधियों 2 फरवरी को उसकी बेटी को गायब कर पुआल में जला कर हत्या कर दी है. आवेदन मिलने पर एसएसपी के आदेश पर एक टीम का गठन की गई. घटना में एफएसएल और तकनीकी शाखा की मदद से इस घटना की जांच की गई. जिसके बाद पता चला कि युवती को उसके दादा और पिता ने मिलकर दर्दनाक मौत दी।

प्यार करने की सजा, बेटी को जलाया: वहीं इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी ने कहा कि ”मृतका किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसकी जानकारी युवती के परिजनों को लग गई. जिसके बाद परिवारवाले ने युवती को समझाया बुझाया गया, लेकिन युवती के परिजनों की बात मानने से इंकार कर दिया गया. लड़की के पिता ने अपने पिता और भाई के साथ मिलकर साजिश रचकर 3 फरवरी को अपने साला के सहयोग से अपनी पुत्री का गला दबाकर हत्या कर दी.”

4 फरवरी को पिता ने दर्ज कराया मामला: वहीं वरीय पुलिस अधीक्षक ने कहा कि कुल्हाड़ी से शव को काटकर खेत में लगे पुआल के नीचे छिपा दिया और आग लगा दी. 4 फरवरी की सुबह पुआल की राख में शव मिलने की सूचना के बाद लड़की के पिता ने चांदी की चेन और पायल से पहचान कर थाना में मामला दर्ज कराया।

पिता और दादा गिरफ्तार: एसएसपी ने बताया कि अनुसंधान के क्रम में “मृतका के घर से हत्या करने वाले हथियार, कुल्हाड़ी, लोहे का सरिया, जमीन पर गिरा मिट्टी में सना खून साथ ही लड़की के पिता का खून में सना कपड़ा. मृतिका का दांत और मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है. वहीं एसएसपी ने बताया की पिता, दादा और चाचा को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है.” इस कांड में तीनों अभियुक्त ने अपनी संलिप्ता को स्वीकार कर ली है।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.