RJD विधायक दल की बैठक के बाद तमाम राजद विधायकों को 5 देशरत्न मार्ग स्थित तेजस्वी यादव के आवास पर नजरबंद किया गया है। बिहार की नई एनडीए सरकार का फ्लोर टेस्ट 12 फरवरी को विधानसभा में होना है। 12 फरवरी की सुबह तक राजद के तमाम विधायक तेजस्वी यादव के आवास पर ही रहेंगे। राजद के तमाम विधायकों को अपने आवास में कैद कर तेजस्वी यादव राबड़ी आवास के लिए रवाना हो गये।

लालू और तेजस्वी यादव के मिले निर्देश के बाद राजद के तमाम विधायकों ने घर से कपड़ा, सुटकेस मंगवाया है। विधायकों के ड्राइवर और सुरक्षा कर्मी बैग और सुटकेस लेकर तेजस्वी यादव के आवास पर पहुंच रहे हैं। विधायकों के मनोरंजन का भी पूरा इंतजाम किया गया है। आवास के अंदर गिटार मंगवाया गया है। खाने-पीने के साथ-साथ गानों का भी विधायक लुफ्त उठाएंगे। बताया जा रहा है कि ऐसे भी विधायक है जो गिटार बजाते हैं। शायद उनके लिए ही गिटार मंगवाया गया है। राजद नेता मनोज झा ने बताया कि तेजस्वी आवास में राजद विधायक अंताक्षरी खेल रहे हैं।

मनोज झा ने आगे कहा कि 12 फरवरी का दिन कैलेंडर का आम दिन है। परेशानी जिनको हो रही है सवाल उनसे पूछे जाने चाहिए। हमारे दल और महागठबंधन दल के तमाम विधायक आएं और उन्होंने इच्छा व्यक्त किया कि आगामी 48 घंटे हम एक साथ रहेंगे। इस दौरान कई पहलुओं पर चर्चा करेंगे। राजद विधायक अंताक्षरी खेल रहे हैं।

मनोज झा ने कहा कि एक अखबार ने आज सुबह अपने हेडलाइन में खबर छापी है और इसी से जुड़ी खबर एक टेलिविजन ने भी चलाया। हमारे एक-एक विधायक अंदर आराम से बैठकर बिहार और देश की राजनीति के बारे में बातचीत कर रहे हैं।12 फरवरी तो एक छोटा एपिसोड है। तेजस्वी जी ने कहा कि खेल शुरू है खत्म हम करेंगे।

मनोज झा ने कहा कि गठबंधन में नीतीश जी चलकर आए थे तेजस्वी जी नहीं गये थे। चलकर आने के बाद किस दबाव में नीतीश जी ने निर्णय लिया या फिर उनसे लिवाया गया यह इतिहास तय करेगा। इस तरह की पलान्टेड खबरे चलाई गयी उनकी की कलई खुल गयी। हमारे तो तमाम विधायक हमारे पास है। उनके यहां भोज में लोग नहीं पहुंचे। मनोज झा ने कहा कि जो विधायकों को गया ले जाये वो बीजेपी की कार्यशाला और हमारे नेता के घर जो ठहरे उस पर हाय तौबा। मनोज झा ने कहा कि राजद में कोई भय नहीं है एनडीए अपनी चिंता करें हम जिंदाबाद थे जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेंगे।

राजद विधायकों को नजरबंद किये जाने पर जेडीयू का रिएक्शन अब सामने आया है। जेडीयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि जो डर गया वो मर गया। फ्लोर टेस्ट से पहले महागठबंधन के घटक दल ने हार मान लिया है 12 फरवरी को होने वाले फ्लोर टेस्ट में एनडीए की जीत होगी।

नीरज कुमार ने कहा कि महागठबंधन के घटक दल राजद द्वारा यह फैसला लिया जाना कि सारे विधायक और विधान पार्षद 5 देशरत्न मार्ग में राजनैतिक रूप से नजरबंद रहेंगे। कहावत है जो डर गया वो मर गया। इसका मतलब साफ है कि महागठबंधन का घटक दल पहले ही प्रथमदृष्टया में हार गया और फ्लोर टेस्ट में एनडीए की जीत होगी।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.