रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी जल्द ही गोवा में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कपल ने अभी तक कुछ भी खुलासा नहीं किया है, लेकिन कपल की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। खैर, इस बीच उनकी शादी का कार्ड भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। शादी से पहले ही कुल प्रीत-जैकी का वेडिंग कार्ड चर्चा का विषय बन गया है। पॉपुलर कपल रकुल प्रीत और जैकी की शादी के कार्ड का थीम लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। इतना ही नहीं थीम लोगों का ध्यान भी खींच रहा है। सोशल मीडिया पर वेडिंग कार्ड तेजी से वायरल हो रहा है।

रकुल प्रीत-जैकी के शादी का कार्ड

रकुल प्रीत-जैकी के वेडिंग कार्ड में शादी किस थीम पर होगी इसकी झलक देखने को मिल रही है। वहीं किस जगह पर कपल की शादी होगी वो कैसा दिखेगा ये भी इस कार्ड में साफ तौर पर नजर आ रहा है। बता दें कि पहले हमें वाइट और ब्लू कलर के साथ ग्रीस बेस्ड थीम की झलक देखने को मिल रही है। वहीं दूसरे ओर समुद्र किनारे मंडप दिखाई दे रहा है। इस बीच उनका हैशटैग #AbDonobhagnaNi भी वायरल हो रहा है। रकुल प्रीत-जैकी के वेडिंग कार्ड का थीम इसलिए लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

शादी से पहले रोशन हुआ रकुल-जैकी का घर

हालांकि, रकुल प्रीत और जैकी भगनानी दोनों में से किसी ने भी अपने वेडिंग कार्ड को शेयर नहीं किया है और न ही इसे लेकर ऑफिशियल स्टेटमेंट दिया है। बता दें कि कपल के घर में ग्रैंड वेडिंग की तैयारी शुरू हो चुकी है। शादी के कार्यक्रमों का शुभारंभ अखंड पाठ से हुआ है, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। सोशल मीडिया पर रकुल प्रीत-जैकी के घर की वीडियो भी सामने आई है, जिसमें कपल का घर रोशनी से जगमग दिखाई दे रहा है। बी टाउन के नए कपल की शादी का काउंटडाउन शुरू हो चुका है।

रकुल प्रीत सिंह का वर्कफ्रंट

जैकी भगनानी की होने वाली दूल्हन रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब लाइमलाइट का हिस्सा बनी हुई हैं। 21 फरवरी को गोवा में फिल्ममेकर और एक्टर जैकी भगनानी से शादी करने जा रही हैं। बता दें कि रकुल प्रीत ने साल 2014 में फिल्म ‘यारियां’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। रकुल प्रीत के पास पाइपलाइन में ‘मेरी पत्नी का रीमेक’ और कमल हासन की ‘इंडियन 2’ भी है।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.