केजरीवाल ने सोशल मीडिया पर लिखा- ”माता-पिता और अपनी धर्मपत्नी के साथ आज अयोध्या जी पहुंचकर श्रीराम मंदिर में रामलला जी के दिव्य दर्शन करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। इस अवसर पर भगवंत जी एवं उनका परिवार भी साथ थे।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल  और पंजाब सीएम भगवंत मान ने अपने परिवार के साथ अयोध्या जाकर भगवान राम के दर्शन किए. दोनों मुख्यमंत्रियों ने अपने माता-पिता और पत्नी के साथ रामलला के दर्शन किए. दर्शन के बाद मुख्यमंत्री केजरीवाल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर अयोध्या में भगवान श्रीराम के दर्शन को लेकर तस्वीरें साझा की. केजरीवाल ने सोशल मीडिया पर लिखा- ”माता-पिता और अपनी धर्मपत्नी के साथ आज अयोध्या जी पहुंचकर श्रीराम मंदिर में रामलला जी के दिव्य दर्शन करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ. इस अवसर पर भगवंत जी एवं उनका परिवार भी साथ थे. सबने मिलकर मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम जी के दर्शन किए एवं देश की तरक्की के साथ समस्त मानवता के कल्याण की प्रार्थना की।”

शांति का अनुभव हुआ- केजरीवाल

अयोध्या में रामलला के मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि रामलला की पूजा के बाद मुझे शांति का अनुभव हुआ. हर दिन लाखों भक्त यहां आते हैं. यहां प्रेम और भक्ति देखना वाकई दिल को छू लेने वाला है. हमने सभी के कल्याण के लिए प्रार्थना की।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.