आज 22 फरवरी 2024 गुरुवार का दिन है।दिन की शुरुआत अगर आप भविष्यफल पढ़कर करते हैं तो इससे आपका दिन अच्छा गुजरता है।वैसे कुछ उपाय भी अगर राशि अनुसार कर लिए जाए तो इसके भी शुभ फल मिलते हैं।

आज 22 फरवरी 2024 गुरुवार का दिन है. दिन की शुरुआत अगर आप भविष्यफल पढ़कर करते हैं तो इससे आपका दिन अच्छा गुजरता है. वैसे कुछ उपाय भी अगर राशि अनुसार कर लिए जाए तो इसके भी शुभ फल मिलते हैं. भाग्यमीटर पर किस्मत आज आपका कितना साथ देने वाली है ये सारी जानकारी आपको ज्योतिषाचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी दे रहे हैं. दैनिक राशिफल के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है ये सब भी जानिए।

मेष राशि :मेष राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन खास रहने वाला है. आज परिवारवालों का साथ मिलेगा. किसी तीर्थस्थल पर जा सकते हैं. बिजनेस में मुनाफा होगा. शॉपिंग करेंगे. पीले रंग का वस्त्र धारण करें।

वृषभ राशि :वृषभ राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा. धन लाभ के अवसर मिलेंगे. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. आपके काम की तारीफ होगी. यात्रा पर जा सकते हैं. केले के पेड़ की पूजा करें।

मिथुन राशि :मिथुन राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा कठिन हो सकता है. स्वास्थ्य संबंधी कुछ परेशानियां हो सकती हैं. सेहत का ध्यान रखें. बाहर का खाने से बचें. जरूरतमंदों की मदद करें।

कर्क राशि:कर्क राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. यात्रा के योग बन रहे हैं. परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. घर के मंदिर में घी का दीपक जलाएं।

सिंह राशि:सिंह राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. काम में कुछ बाधाएं आ सकती हैं. आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है. वाद-विवाद से दूर रहें. भगवान विष्णु की पूजा करें।

कन्या राशि:कन्या राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. करियर में तरक्की के योग बन रहे हैं. परिवार में सुख-शांति रहेगी. कोई खुखखबरी सुनने मिलेगी. भगवान विष्णु की आरती करें।

तुला राशि:तुला राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सावधानी भरा रहेगा. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. किसी भी तरह के विवाद से बचें. आज सावधान रहें. केसर का तिलक लगाएं।

वृश्चिक राशि:वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा. नौकरी में प्रमोशन के योग बन रहे हैं. व्यापार में लाभ होगा. सेहत में सुधार होगा. धन लाभ होगा. दान-पुण्य करें।

धनु राशि:धनु राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. कार्यस्थल पर आपके काम की तारीफ होगी. परिवारिक जीवन में खुशियां आएगी. भगवान विष्णु की पूजा करें।

मकर राशि:मकर राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है. किसी काम में बड़े भाई का सहयोग मिलेगा. कड़ी मेहनत के बाद सफलता जरूर मिलेगी. जरूरतमंदों की मदद करें।

कुंभ राशि:कुंभ राशि वाले जातकों को आज भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. बिजनेस में लाभ होगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. धन लाभ होगा. सेहत ठीक रहेगा. केले के पेड़ की पूजा करते समय जल अर्पित करें और घी का दीपक जलाएं।

मीन राशि:मीन राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. करियर में तरक्की के योग बन रहे हैं. व्यापार में लाभ होगा. आमदनी का नया जरिया मिलेगा. गरीबों को भोजन खिलाएं।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.